पुलिस को चकमा: थाने में ताला मारने वाले बीजेपी नेता फरार, पर चौराहे पर मनाया महापौर का बर्थडे

विजय मीणा

08 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 8 2023 7:02 AM)

Ratlam News: रतलाम में 13वीं जूनियर मिस्टर इंडिया बॉडी बिल्डिंग स्पर्धा ने भाजपा की मुश्किलें भले ही बढ़ा दी हों, लेकिन इस मुश्किल के सूत्रधारों को कोई चिंता नहीं है. भगवान बजरंगबली की प्रतिमा के अपमान का मुद्दा राष्ट्रीय स्तर पर गरमाने बाद मंगलवार को महापौर प्रहलाद पटेल ने जन्मदिन के लिए प्रमुख मार्ग बंद […]

Ratlam News, Ratlam Meyor, Women Bodybuilding Compitition, mp news

Ratlam News, Ratlam Meyor, Women Bodybuilding Compitition, mp news

follow google news

Ratlam News: रतलाम में 13वीं जूनियर मिस्टर इंडिया बॉडी बिल्डिंग स्पर्धा ने भाजपा की मुश्किलें भले ही बढ़ा दी हों, लेकिन इस मुश्किल के सूत्रधारों को कोई चिंता नहीं है. भगवान बजरंगबली की प्रतिमा के अपमान का मुद्दा राष्ट्रीय स्तर पर गरमाने बाद मंगलवार को महापौर प्रहलाद पटेल ने जन्मदिन के लिए प्रमुख मार्ग बंद करवाने के अलावा शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने वाले आरोपियों से अभिनंदन कराने में भी कोई गुरेज नहीं की. आरोपी एमआईसी मेंबर और युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष भले ही पुलिस रिकॉर्ड में फरार हों, लेकिन इन आरोपियों ने बीच बाजार में महापौर प्रहलाद पटेल के बर्थडे में मंच पर फोटो भी खिंचवाए और नोट भी उबारे.

यह भी पढ़ें...

रविवार रात नगर निगम के एमआईसी मेंबर विशाल शर्मा, युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष जलज सांकला ने पूर्व युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सोनू यादव सहित पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं के साथ औद्योगिक थाने में जमकर हंगामा कर ताला लगाने और गाली-गलौच कर पुलिस से अभद्रता की थी. मामले में औद्योगिक थाना पुलिस ने एमआईसी मेंबर शर्मा और युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष सांकला के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था.

शहर में मंगलवार को सैलाना बस स्टैंड चौराहा सहित अलग-अलग स्थानों पर महापौर के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में दोनों आरोपियों की मौजूदगी ने शहरवासियों को चर्चा का मुद्दा देकर सत्ताधारी पार्टी भाजपा की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं. बॉडी बिल्डिंग स्पर्धा को लेकर कांग्रेस भले ही विधानसभा चुनाव के लिए मुद्दा गरमा रही हो, लेकिन मंगलवार को अनुशासन वाली पार्टी भाजपा के महापौर द्वारा राज्य स्तरीय मार्ग को बंद करवाकर स्टैज बनवाना और आमजन को उपजी परेशानी के अलावा सैलाना बस स्टैंड चौराहा पर मंच बनवाकर आरोपियों से अभिनंदन करवाने के फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बन गए हैं.

आरोपियों ने पहले कचरा फेंका, फिर झाडू लगाई. फोटो- विजय मीणा

ये भी पढ़ें: महिला बॉडी बिल्डरों की नुमाइश पर हुए विवाद में विहिप की एंट्री, बताया हिंदू भावनाओं को पहुंची ठेस

केस दर्ज होने के 12 घंटे बाद भी आरोपी खुलेआम बर्थ डे मनाते देखे गए
रविवार से बॉडी बिल्डिंग स्पर्धा के बाद से राजधानी में सत्ता और संगठन स्तर पर घमासान मचा हुआ है. ऐसे में भाजपा के वरिष्ठ भी तूल दे चुके इस मुद्दे को लेकर चिंतन में डूबे हैं. इधर, पुलिस भी मामले से कुछ भी कहने से बच रही है. अब सवाल यह है कि थाने पर अगर कोई सामान्य व्यक्ति हंगामा कर देता तो पुलिस उसी दौरान गिरफ्तार कर लेती. लेकिन भाजपा नेताओं के प्रकरण दर्ज होने के 12 घंटे बाद भी खुले आम आरोपी भाजपा नेता जन्मदिन मनाते हुए देखे गए. शहर में इस बात की चर्चा काफी असंतोष है.

ये भी पढ़ें: रतलाम: महिला बॉडी बिल्डरों के प्रदर्शन पर कांग्रेस-बीजेपी के नेताओं में हुआ ‘राजनीतिक मल्ल युद्ध’!

पहले किया कचरा फिर झाड़ू लेकर खिंचवाए फोटो
मंगलवार को आरोपों से घिरे महापौर प्रहलाद पटेल ने बिना किसी संकोच के चौराहों पर समर्थकों के साथ चेहरा खिलखिलाते फोटो सेशन करते नजर आए. भले ही उक्त आरोपों से पार्टी में उच्चस्तर पर मंथन हो रहा हो लेकिन पटेल और उनके समर्थकों को राजनीति मुद्दा गरमाने का कोई शिकवा नहीं है. सैलाना बस स्टैंड पर पहले महापौर को गुड़ से तोला गया। इस दौरान जमकर आतिशबाजी हुई और चौराहै पर कचरा हो गया. बाद में महापौर और उनके समर्थकों ने आतिशबाजी के कचरे को साफ करते हुए फोटो भी खिंचवाए.

    follow google newsfollow whatsapp