पहले शिलापट्टिका और अब पानी के टैंकर, नदारद है सांसद केपी यादव की तस्वीर, जानें पूरा मामला

विकास दीक्षित

19 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 19 2023 8:55 AM)

MP Politics: गुना सांसद केपी यादव लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. चर्चा इस बात की ज्यादा होती है कि उन्हें खुद अपनी ही पार्टी बीजेपी और सिंधिया के कार्यक्रमों में जगह नहीं मिल पा रही है. होर्डिंग, आमंत्रण पत्र आदि से उनकी फोटो और नाम गायब रहते हैं. ताजा मामला, गुना का है, जहां […]

First plaque and now water tanker BJP MP KP Yadav's picture is missing

First plaque and now water tanker BJP MP KP Yadav's picture is missing

follow google news

MP Politics: गुना सांसद केपी यादव लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. चर्चा इस बात की ज्यादा होती है कि उन्हें खुद अपनी ही पार्टी बीजेपी और सिंधिया के कार्यक्रमों में जगह नहीं मिल पा रही है. होर्डिंग, आमंत्रण पत्र आदि से उनकी फोटो और नाम गायब रहते हैं. ताजा मामला, गुना का है, जहां पर पहले शिलापट्टिका में और अब पानी के टैंकरों से भाजपा सांसद केपी यादव की तस्वीर नदारद है. मजेदार बात ये है कि टैंकर सांसद निधि से ही स्वीकृत हुए थे.

यह भी पढ़ें...

बीजेपी सांसद केपी यादव उपेक्षा का शिकार हो रहे हैं. सांसद केपी यादव का नाम शिलापट्टिकाओं से हटाना आम बात हो गई है. लेकिन अब पानी के टैंकरों से भी सांसद की तस्वीरें गायब हो गई हैं. बमोरी में भाजपा सांसद केपी यादव ने पानी के टैंकर स्वीकृत कराए थे. पानी के टैंकरों पर सांसद की तस्वीर भी लगाई गई थी, लेकिन सांसद की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ करते हुए उन्हें हटा दिया गया. सांसद की तस्वीरों को गायब कर दिया गया. बेहद हैरान कर देने वाले इस मामले से राजनीति गर्मा गई है.

ये मामले उस वक्त घटित हुआ जब क्षेत्र में स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी और पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का दौरा था. फतेहगढ़ में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता माधवराव सिंधिया की स्मृति में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया था, जिसमें स्वास्थ्य मंत्री भी मौजूद थे. उसी स्थान पर सांसद निधि से प्रदाय पानी के टैंकर भी रखे गए थे. लेकिन सभी पानी के टैंकरों में से सांसद केपी यादव की तस्वीर हटा दी गई थी.

सांसद के समर्थकों ने इस मामले की निंदा करते हुए ओछी राजनीति बताया है. भाजपा सांसद केपी यादव को लगातार उपेक्षा का शिकार होना पड़ रहा है. पार्टी की तरफ से भी कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज ने छिंदवाड़ा में कहा ‘कांग्रेस को गड्डा खोद गाड़ देंगे’ तो कमलनाथ ने भी किया पलटवार

    follow google newsfollow whatsapp