'मंगलसूत्र नहीं पहनती हैं, नकली गांधी हैं', प्रियंका गांधी को लेकर CM मोहन यादव ने ऐसा क्यों कहा?

विकास दीक्षित

28 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 28 2024 12:43 PM)

देश में इस समय मंगलसूत्र पर सियासी घमासान मचा हुआ है. राजनीतिक दलों की तरफ से खूब बयानबाजी की जा रही है, इसी बीच MP के सीएम मोहन यादव के बयान ने भी सनसनी फैला दी है.

प्रियंका गांधी पर जमकर बरसे सीएम मोहन

प्रियंका गांधी पर जमकर बरसे सीएम मोहन

follow google news

CM Mohan entry on Mangalsutra politics: देश में मंगलसूत्र पर सियासी घमासान मचा हुआ है. यह मुद्दा तब उठा जब पीएम मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर निशाना साधते हुए कहा था कि ये आपका मंगलसूत्र भी नहीं बचने देंगे. पीएम की बात का जवाब देते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने जवाब दिया था. तभी से ये मुद्दा राजनीतिक गलियारों में गर्माया हुआ है. अब मध्यप्रदेश के मुखिया मोहन यादव भी इस विवाद में कूद पड़े हैं. तो वहीं इसके साथ उन्होंने पीएम मोदी की शादी को लेकर भी बड़ा दावा किया है. 

यह भी पढ़ें...

बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री मोहन यादव ने प्रियंका गांधी के मंगलसूत्र पर सवाल खड़े कर दिए हैं. सीएम मोहन यादव ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि प्रियंका गांधी शादी के बावजूद मंगलसूत्र नहीं पहनती हैं. प्रियंका की शादी तो ईसाई से हुई है. प्रियंका को देखकर खुद भगवान के पास बैठे नेहरू जी आंसू बहाते होंगे, कि आखिर कैसी पोती है जो मंगलसूत्र नहीं पहनती. 

असली गांधी पता नहीं कहां होंगे- मोहन

मोहन यादव ने कहा कि प्रियंका शादी के बाद भी गांधी सरनेम का उपयोग करती हैं. जबकि शादी के बाद महिला को पति के उपनाम का प्रयोग करना चाहिए. ये नकली गांधी राजनीति के चक्कर में गांधी बने हुए हैं. असली गांधी तो पता नहीं बेचारे कहां होंगे.

ये भी पढ़ें:Lok Sabha Election: अमित शाह के हमले पर दिग्विजय सिंह ने खेला इमोशनल कार्ड, बोले- BJP नेता मेरी अर्थी निकालने की तैयारी में

पीएम मोदी ने शादी ही नहीं की- सीएम मोहन यादव

मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेसी प्रधानमंत्री के पीछे पड़े रहते हैं उनका मजाक बनाते हैं. सीएम मोहन यादव ने भरे मंच से दावा किया कि  "प्रधानमंत्री मोदी ने तो शादी ही नहीं की है" मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर भी कुछ ऐसी बात कह दी जो वहां मौजूद लोग सुनकर दंग रह गए. मोहन यादव ने कहा कि "बजरंग का पट्ठा देश का प्रधानमंत्री बन गया है" तो वहीं चुनावी माहौल में मोहन यादव ने अपने भाषणों में राजा जनक को ही भगवान राम का पिता बता दिया. 

आपको बता दें सीएम मोहन यादव गुना लोकसभा सीट के म्याना में बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. 

ये भी पढ़ें:'उन्हें 400 सीटें चाहिए क्योंकि संविधान बदलना है...' कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का बड़ा बयान

    follow google newsfollow whatsapp