लोकसभा चुनाव के बीच BJP विधायक वीरेंद्र सिंह लंबरदार पर हमला, गाड़ी पर फेंके पत्थर, बाल-बाल बची जान

हिमांशु शिवा

28 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 28 2024 10:27 AM)

मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक तरफ 7 तारीख को मतदान की तैयारियां चल रही है. तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस भी दावा कर रही है कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं, लेकिन पुलिस और सुरक्षा व्यवस्थाओं की पोल खुलती नजर आ रही है

हमले में विधायक की गाड़ी के पूछे कांच

Attack on Banda MLA, Sagar Lok Sabha, Damoh Lok Sabha, Attack on Banda MLA Virendra Singh Lambardar, MLA's car vandalized, MLA Virendra Singh narrowly escaped,

follow google news

Attack on Banda MLA Virendra Singh Lodhi Lambardar: मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक तरफ 7 तारीख को मतदान की तैयारियां चल रही है. तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस भी दावा कर रही है कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं, लेकिन पुलिस और सुरक्षा व्यवस्थाओं की पोल खुलती नजर आ रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि सागर जिले में बदमाशों को अब पुलिस का जरा भी खौफ नहीं बचा है. इसकी बानगी बरायाठा थाना क्षेत्र में देखने को मिली है. जहां बंडा के भाजपा विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी लंबरदार की गाड़ी पर हमला किया गया है.

यह भी पढ़ें...

पूरे हमले में विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी की गाड़ी के आगे का कांच फूट गया है. विधायक की गाड़ी पर पत्थर फेंका गया है. जिस समय यह घटना हुई, उस समय विधायक सहित कार में चार लोग मौजूद थे, अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी भाग गए. बता दें कि बंडा विधानसभा दमोह लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आती है. जहां एक दिन पहले ही मतदान पूरा हुआ है. 

 

 

ये भी पढ़ें:VIDEO: CM Mohan Yadav के 'फोकट का राशन' बयान पर गरमाई सियासत, कांग्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

विधायक की गाड़ी पर फेंके गए पत्थर

ऐसा बताया जा रहा है कि वीरेंद्र सिंह लोधी लंबरदार शाहगढ़ क्षेत्र के दौरे पर गए हुए थे. वहां से वापस लौट कर बंडा आ रहे थे. रास्ते में करई गांव की घाटी के पास यह हादसा हुआ है. इसके तत्काल बाद विधायक थाना पहुंचे और उन्होंने पूरी घटना से अवगत कराया. विधायक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आपको बता दें विधायक ने अभी तक इस मामले किसी पर संदेह नहीं जताया है.

क्या बोली पुलिस?

थाना प्रभारी मकसूद अली ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना रात करीब 9:00 की है. थाने से करीब ढाई किलोमीटर दूर सुनसान जगह पर विधायक की गाड़ी पर पत्थर फेंका गया. शिकायत पर धारा 336और 427 के तहत मामला दर्ज कर अज्ञात आरोपी की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें:गोपाल भार्गव का बीजेपी पन्ना प्रमुखों के लिए बड़ा ऐलान, देंगे सबको मोटरसाइकिल बशर्ते करना होगा ये काम

    follow google newsfollow whatsapp