कोहरा बना जानलेवा: बस-डंपर की आमने सामने से टक्कर, डंपर चालक की दर्दनाक मौत

राहुल जैन

23 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 23 2023 11:24 AM)

Ashok Nagar Accident: अशोकनगर में सोमवार की सुबह घने कोहरे की वजह से बस और डंपर की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में डंपर चालक की मौत हो गई और बस का ड्राइवर स्टेयरिंग में फंसा रह गया. बस ड्राइवर को दो घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका. इस […]

Fog becomes fatal Bus-dumper collided dumper driver painful death Ashoknagar News Accident

Fog becomes fatal Bus-dumper collided dumper driver painful death Ashoknagar News Accident

follow google news

Ashok Nagar Accident: अशोकनगर में सोमवार की सुबह घने कोहरे की वजह से बस और डंपर की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में डंपर चालक की मौत हो गई और बस का ड्राइवर स्टेयरिंग में फंसा रह गया. बस ड्राइवर को दो घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका. इस हादसे में 15 से 20 लोगों चोटे आई हैं. घायलों को नजदीकी चंदेरी अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं, बस ड्राइवर को रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि बस जयपुर से यूपी के ललितपुर जा रही थी. शादी के कार्यक्रम से लौट रहे थे बस यात्री. देर से प्रशासन की मदद पहुंची है. दुर्घटना सुबह 8 बजे की बताई जा रही है. बस और डंपर की टक्कर इतनी तेज थी कि डंपर ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई और बस ड्राइवर बस की स्टेयरिंग में फंस गया, स्थानीय लोगों ने घंटों की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला. घटना का कारण घना तेज कोहरा बताया जा रहा है.

तस्वीर: विजय मीणा, एमपी तक

डंपर चालक की बॉडी केबिन में फंसी थी
घटना चंदेरी से 10 किलोमीटर आगे नयाखेड़ा गांव के पास हुई. बस जयपुर से ललितपुर शादी समारोह से लौट रही थी. लोगों का आरोप है कि प्रशासन को काफी देर तक फोन लगाने के बाद भी नहीं पहुंचा, घटनास्थल पर एंबुलेंस के आने में भी काफी देरी हुई. डंपर चालक की बॉडी भी डंपर की केबिन में बुरी तरह फंसी हुई थी. वहीं बस ड्राइवर को बाहर निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी और इसके लिए आगे से शीशे तोड़ने पड़े, तब जाकर बॉडी को बाहर निकाला जा सका.

रेलवे कर्मचारी ने पत्नी और दो बच्चों को मारकर घर में ही दफनाया, 2 माह बाद सनसनीखेज खुलासा

    follow google newsfollow whatsapp