पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव जेल में बंद राजा पटेरिया से मिलने पहुंचे पवई, कह दी ये बड़ी बात

दीपक शर्मा

14 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 14 2023 10:20 AM)

MP Politics: पूर्व केंद्रीय मंत्री ओर कांग्रेस के दिग्गज नेता अरुण यादव मंगलवार (14 फरवरी) जेल में बंद कांग्रेस नेता राजा पटेरिया से मिलने पवई उप जेल पहुंचे. उन्होंने करीब 15 मिनट तक जेल में बंद राजा पटेरिया से बात की. बाहर आने के बाद अरुण यादव ने पत्रकारो से चर्चा करते हुए कहा कि […]

MP News, Arun Yadav Panna Jail, Raja Patria, wrong happened with him

MP News, Arun Yadav Panna Jail, Raja Patria, wrong happened with him

follow google news

MP Politics: पूर्व केंद्रीय मंत्री ओर कांग्रेस के दिग्गज नेता अरुण यादव मंगलवार (14 फरवरी) जेल में बंद कांग्रेस नेता राजा पटेरिया से मिलने पवई उप जेल पहुंचे. उन्होंने करीब 15 मिनट तक जेल में बंद राजा पटेरिया से बात की. बाहर आने के बाद अरुण यादव ने पत्रकारो से चर्चा करते हुए कहा कि राजा पटेरिया बुंदेलखंड और पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं. उन्हें गलत तरीके से जेल भेजा गया है. इसके लिए हम जनता के बीच जाएंगे.

यह भी पढ़ें...

अरुण यादव ने कहा कि जिस तरह से राज्य और केंद्र की सरकारें लोगों को प्रताड़ित कर रही है, वह गलत है. झूठा केस राजा पटेरिया पर लगा दिया गया है. वह पिछले दो माह से जेल में बंद हैं. मैं आपके जरिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का आह्वान करना चाहता हूं. यह एक बड़ा संघर्ष है. देश और प्रदेश की फासिस्ट वादी ताकतों से हमारा संघर्ष है. हम अंतिम छोर तक इस संघर्ष से लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें: फ्लोर टेस्ट में नाकामी के डर से कमलनाथ ने पहले ही छोड़ दिया था ‘राजपाट’, ऐसे हुआ 17 दिन तक चले घमासान का अंत

राजा पटेरिया को जबरन जेल भेजा गया
हमने वरिष्ठ वकील किए हैं, उनसे चर्चा की है… हम चाहते हैं कि राजा पटेरिया को जल्द से जल्द जमानत मिल सके. लेकिन इस तरह के दबाव की राजनीति पूरे प्रदेश में चल रही है ओर राजा पटेरिया अकेले नहीं है. ऐसे कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ता हैं, जिनको प्रताड़ित किया जा रहा है, लेकिन हम भयभीत होने वाले नही हैं. हमने संकल्प लिया है कि भ्रष्ट ओर फासिस्ट वादी सरकार को 2023 में उखाड़ने के लिए हम सबको कमर कसने और एकजुट रहने की जरूरत है.

कहाकि कांग्रेस पार्टी के एक वरिष्ठ नेता राजा पटेरिया को जेल में डाल कर जबरदस्ती ओर बेवजह परेशान किया जा रहा है. उन्हें दो माह से अधिक समय हो गया है वह पवई उप जेल में बंद है. हम इस बात को लेकर जनता के बीच जाएंगे और उन्हें छुड़ाने के लिए संघर्ष छेड़ेंगे.

    follow google newsfollow whatsapp