इंदौर: बेटे का कर्ज चुकाने के लिए बाप बन गया चोर, आखिर माजरा क्या है?

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

19 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 19 2023 2:06 PM)

Indore crime news:  इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में 2 दिन पूर्व फैक्ट्री मालिक अनिल दोशी द्वारा उसकी कार से रुपए चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी, और संदेह अपने ड्राइवर पर जताया था. मामले में फैक्ट्री मालिक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था. पुलिस ने जब ड्राइवर राजेंद्र पंडित को […]

Indore: To repay the son's debt, the father became a thief, what is the matter?

Indore: To repay the son's debt, the father became a thief, what is the matter?

follow google news

Indore crime news:  इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में 2 दिन पूर्व फैक्ट्री मालिक अनिल दोशी द्वारा उसकी कार से रुपए चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी, और संदेह अपने ड्राइवर पर जताया था. मामले में फैक्ट्री मालिक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था. पुलिस ने जब ड्राइवर राजेंद्र पंडित को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की गई तो पहले तो पुलिस को वह बरगलाता रहा लेकिन जब पुलिस ने शक्ति से उससे पूछताछ की तो वह टूट गया और चोरी करना स्वीकार किया.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक इंदौर के वाणगंगा थाना क्षेत्र में बीते 2 दिन पहले पुलिस में फैक्ट्री मालिक अनिल दोशी ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया कि अपने व्यक्तिगत काम से अकाउंट से 4 लाख रुपए निकाले थे और उसे कार की डिक्की में रख दिए थे. जब पैसे तलाशे गए तो वो गायब मिले. पुलिस ने मामले जांच की तो पाया गया कि फैक्ट्री मालिक के ड्राइवर ने ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. पूछताछ में ड्राइवर  ने बताया कि बेटे की शादी के कारण उस पर बहुत कर्ज हो गया था, इसीलिए उसने पैसे चुराए थे. पुलिस ने आरोपी राजेंद्र पंडित से चुराए गए रुपए बरामद कर लिए हैं.

कर्ज चुकाने के लिए बाप बना चोर
 बाणगंगा थाना प्रभारी स्वराज डाबी ने जानकारी देते हुए बताया कि फैक्ट्री मालिक ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी, कि उन्होंने अपने व्यक्तिगत काम से अकाउंट से 4 लाख रुपए निकलवाये थे, और उसे कार की डिक्की में रख दिए थे. तभी उनके ही ड्राइवर ने मौका पाकर रुपए चोरी किए. पूरे मामले में जब पुलिस ने ड्राइवर राजेंद्र पंडित  को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की तो पहले तो पुलिस को वह बरगलाता रहा. लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से उससे पूछताछ की तो वह टूट गया और चोरी की बात स्वीकार कर ली. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे की शादी के बाद से उसके ऊपर कर्ज था और उसी के चलते उसके मन में लालच आय गया, और उसने कार में से रुपए चोरी किए थे. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी राजेंद्र पंडित  को पैसों के साथ गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:पासपोर्ट-वीजा बनवाने के नाम पर धोखाधड़ी, होटल में डिस्काउंट दिलाने के नाम पर भी ठगा

    follow google newsfollow whatsapp