दिग्विजय सिंह की सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान से कमलनाथ का किनारा, बोले- ये उनके निजी विचार

इज़हार हसन खान

24 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 24 2023 10:23 AM)

MP Politics: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की सर्जिकल स्ट्राइक पर दिए गए बयान से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने किनारा कर लिया है. सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दिए गए दिग्विजय सिंह के विचार को उनके निजी विचार बता दिया है. सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर एक बार फिर से दिग्विजय सिंह घिरते नजर आ रहे […]

Kamal Nath sideline, Digvijay Singh surgical strike statement, mp news, mp politics, shivraj singh chauhan

Kamal Nath sideline, Digvijay Singh surgical strike statement, mp news, mp politics, shivraj singh chauhan

follow google news

MP Politics: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की सर्जिकल स्ट्राइक पर दिए गए बयान से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने किनारा कर लिया है. सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दिए गए दिग्विजय सिंह के विचार को उनके निजी विचार बता दिया है. सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर एक बार फिर से दिग्विजय सिंह घिरते नजर आ रहे हैं. कमलनाथ ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के मामले में जो पार्टी का स्टैंड, वही मेरा स्टैंड है.

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह सर्जिकल स्ट्राइक पर सरकार से सबूत मांगने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, “कांग्रेस का डीएनए पाकिस्तान परस्त है. कांग्रेस नेताओं के बयान सेना का मनोबल गिराने के लिए हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह के सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने पर सवाल खड़े करते हुए कहा कांग्रेस के नेता कभी राम के अस्तित्व के सबूत मांगते हैं, कभी सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगते हैं. कभी रामसेतु के अस्तित्व के सबूत मांगते हैं.” मुख्यमंत्री ने कहा सेना का मनोबल गिराने का पाप कांग्रेस पार्टी कर रही है. पाकिस्तान के साथ कांग्रेस खड़ी है. यह बताने की कोशिश हो रही है.

वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज द्वारा कांग्रेस के डीएनए को पाकिस्तान परस्त बताए जाने पर कमलनाथ ने जवाब देते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस के DNA की बात ना करें, पहले अपना DNA देखें. कांग्रेस के DNA को तो पूरा देश जानता है.

दिग्विजय सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइक पर खड़े किए सवाल तो शिवराज ने किया पलटवार

कांग्रेस की नई कार्यकारिणी देख शिवराज बौखला गए हैं: कमलनाथ
कांग्रेस की नई कार्यकारिणी को सर्कस बताने वाले बयान पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने पलटवार करते हुए कहा कि वह (सीएम शिवराज सिंह चौहान) बौखला गए हैं. पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा, “उन्हें हमारे संगठन की चिंता क्यों हो रही है. वो डर गए हैं, घबरा गए हैं बौखला गए हैं. इसलिए शिवराज सिंह जी के मुंह से घटिया बातें निकल रही हैं.

महाकाल लोक की तर्ज पर ओरछा में बनेगा रामराजा लोक, सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान

आदिवासी विरोधी कहा- यह झूठ के अलावा कुछ नहीं
शिवराज के कांग्रेस पर आदिवासी विरोधी होने के आरोप पर कमलनाथ ने कहा, “यह झूठ के अलावा कुछ नहीं है. मध्य प्रदेश की जनता और आदिवासी गवाह है हमारी सरकार ने क्या क्या किया. उन्होंने कहा कि आज हर वर्ग परेशान घूम रहा है और यह कमलनाथ की आलोचना करते है. घटिया स्तर पर आ गए है.”

नई कार्यकारिणी को लेकर हो रहे विवाद पर कमलनाथ ने कहा कि एक-दो जगह ऐसा होता है, दो माह बाद देखेंगे जो काम नही कर रहे उन्हें हटायेंगे.

    follow google newsfollow whatsapp