नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह का बड़ा आरोप, कहा- बीजेपी की एजेंट बनकर काम कर रही ED

इज़हार हसन खान

28 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 28 2023 7:30 PM)

MP Politics: मध्य प्रदेश में ये चुनावी साल है और भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज होने लगी है. आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो रहा है. शनिवार को विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने ईडी और बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. डॉक्टर गोविंद सिंह ने भोपाल में […]

Leader of Opposition mp Govind Singh big allegation ED agent of BJP

Leader of Opposition mp Govind Singh big allegation ED agent of BJP

follow google news

MP Politics: मध्य प्रदेश में ये चुनावी साल है और भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज होने लगी है. आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो रहा है. शनिवार को विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने ईडी और बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. डॉक्टर गोविंद सिंह ने भोपाल में पीसीसी दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आरोप लगाया कि ईडी बीजेपी की एजेंट बनकर काम कर रही है. उन्होंने कहा कि ईडी का केवल एक काम बचा है, ईडी बीजेपी के इशारे पर छापा मारती है.

यह भी पढ़ें...

आगामी 8 महीने बाद नवंबर के महीने में बीजेपी और कांग्रेस विधानसभा में चुनाव का मुकाबला करेंगे. बीजेपी की नाव डूबने के कगार पर है. उनकी नैया में कई छेद हो चुके हैं. इसलिए अब कांग्रेस के नेताओं को निशाना बनाने का काम शुरू हो गया है. भाजपा के नेताओं के कारनामे उजागर न हों, इसलिए अब कांग्रेस के नेताओं को परेशान किया करते हैं.

MP में ‘नई शराब नीति’ को लेकर उमा 3 दिन हनुमान जी की शरण में, क्यों कहा- 31 जनवरी नजदीक?

मेरे नाम से भेजा गया समन
नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा, “13 जनवरी को मेरे नाम से समन आया, जो 24 जनवरी को प्राप्त हुआ. उन्हें यह नहीं समझा पाए कि इसमें क्या लिखा है. उन्हें 27 जनवरी को दिल्ली आने को कहा गया था. बस कांग्रेस के नेताओं को परेशान करना है. ईडी विपक्ष के नेताओं को परेशान करती है. अपने वकीलों से भी जानकारी ली है, क्या अपराध है. उन्हें किस मुद्दे पर बुलाया जाता है. डॉक्टर गोविंद सिंह ने 27 जनवरी को दिल्ली जाकर नोटिस का जवाब दिया है.”

CM शिवराज सिंंह चौहान और कमलनाथ ने एक दूसरे पर कसा तंज, जानें, क्या है पूरा मामला?

गोविंद सिंह सुप्रीम कोर्ट में दायर करेंगे याचिका
गोविंद सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट जाकर ईडी के खिलाफ याचिका दायर करेंगे. ईडी बीजेपी के इशारे पर ही काम कर रही है. कांग्रेस पूरी तरह से सड़क में जाकर इसका विरोध करेगी. कांग्रेस डरने वाली नहीं है. डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि उन्होंने अभी तक ऐसा कोई काम नहीं किया, जिससे आर्थिक अपराध बनता हो. बीजेपी सिर्फ विपक्ष के नेताओं को भयभीत और दबाने का काम कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp