मुस्लिम शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़, हिंदू संगठनों ने की फांसी की मांग

विकास दीक्षित

• 03:02 PM • 20 Mar 2023

Guna Crime News: गुना में मुस्लिम शिक्षक द्वारा नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. छात्रा ने सरकारी स्कूल के शिक्षक पर छेड़खानी करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. इस घटना से आक्रोशित परिजनों ने चक्काजाम कर दिया, बीच में कुछ हिंदू संगठन भी कूद गए और मामला गरमा गया. आरोप है […]

Guna, Rape, Molest, Crime

Guna, Rape, Molest, Crime

follow google news

Guna Crime News: गुना में मुस्लिम शिक्षक द्वारा नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. छात्रा ने सरकारी स्कूल के शिक्षक पर छेड़खानी करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. इस घटना से आक्रोशित परिजनों ने चक्काजाम कर दिया, बीच में कुछ हिंदू संगठन भी कूद गए और मामला गरमा गया. आरोप है कि शिक्षक ने किताब देने के बहाने छात्रा को घर बुलाया और फिर उसके साथ छेड़छाड़ की. पीड़ित छात्रा के बयान पर आरोपी सरकारी शिक्षक के खिलाफ कैंट थाने में मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें...

गुना में सरकारी स्कूल के शिक्षक मोहम्मद असलम खान पर 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा ने छेड़खानी करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़ित छात्रा ने बताया कि आरोपी शिक्षक उसे अंग्रेज़ी की किताब देने के बहाने घर ले गया था, उसने घर के अंदर ले जाकर छात्रा का शोषण किया.आरोपी शिक्षक के खिलाफ धारा 354, 506, 9F, 10 पॉक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें: भोपाल: मप्र शासन लिखी कार का हुआ भीषण हादसा, नशे में चला रहे युवकों ने खोया कंट्रोल और फिर ये हुआ

हिंदू संगठनों ने की फांसी की मांग
घटना से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने मिलकर चक्काजाम कर दिया. छात्रा के परिजन सड़क पर लेट गए और जाम लगा दिया. चक्काजाम खुलवाने के लिए पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच विवाद हो गया. प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के साथ हाथापाई कर दी, वहीं सूबेदार यशवंत रघुवंशी ने भी विवाद कर रहे युवकों के साथ मारपीट कर दी. काफी देर तक हंगामा होने के बाद हिंदूवादी संगठन भी मैदान में कूद गए, वे आरोपी के घर बुलडोजर चलाने और फांसी देने की मांग करने लगे.

मुस्लिम महिला ने जड़ा थप्पड़
चक्काजाम के दौरान जब टैक्सी में सवार एक यात्रियों को रोका गया. इस दौरान टैक्सी में सवार मुस्लिम महिला के साथ प्रदर्शनकारियों की झड़प भी हो गई. बताया जा रहा है कि मुस्लिम महिला ने प्रदर्शनकारियों को थप्पड़ जड़ दिए, जिससे मामला और ज्यादा गर्म हो गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षक मोहम्मद असलम खान के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है और चक्काजाम भी खुलवाया गया है.
बताया जा रहा है कि आरोपी सरकारी शिक्षक अपने आचरण के कारण पहले भी नौकरी से बर्खास्त हो चुका था, लेकिन न्यायालय के आदेश के बाद दोबारा नौकरी पर लौटा था.

    follow google newsfollow whatsapp