MP के पंचायत मंत्री के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट वायरल! क्यों लग रहे हैं BJP के ही पूर्व विधायक पर आरोप?

विकास दीक्षित

21 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 21 2023 3:52 AM)

MP News: पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को लेकर अब एक नया विवाद पैदा हो गया है. हाल में मंत्री सिसोदिया के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट की गई है. हैरानी की बात तो ये है कि जिस अकाउंट से ये पोस्ट की गई है, वह भाजपा के ही पूर्व विधायक का बताया […]

MP News, Madhya Pradesh, Mahendra Singh Sisodia, GUna, Guna News, Politics

MP News, Madhya Pradesh, Mahendra Singh Sisodia, GUna, Guna News, Politics

follow google news

MP News: पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को लेकर अब एक नया विवाद पैदा हो गया है. हाल में मंत्री सिसोदिया के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट की गई है. हैरानी की बात तो ये है कि जिस अकाउंट से ये पोस्ट की गई है, वह भाजपा के ही पूर्व विधायक का बताया जा रहा है. हालांकि पूर्व विधायक सोशल मीडिया पर ऐसी किसी भी पोस्ट को करने से इनकार कर रहे हैं. उनका कहना है कि किसी ने साजिश के तहत उनके नाम से झूठी आईडी बनाकर ऐसा किया है.

यह भी पढ़ें...

हाल ही में पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया द्वारा फतेहगढ़ में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कराया गया था. इसी स्वास्थ्य शिविर को लेकर पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की गई है. पोस्ट में लिखा गया है कि “श्रीमान मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया द्वारा जो कैम्प लगाया गया, उसमें मरीजों से मैं लगातार संपर्क में हूं. आज तीसरा दिन है और मरीजों का कहना है कि सिर्फ जांचें हो रही हैं. जब 4-5 दिन आप जांच में ले रहे हो, तो मरीजों का इलाज कब करवाओगे माननीय जी, या पागल बनाकर गुमराह करते रहोगे “

ये भी पढ़ें: उमा भारती ने राहुल गांधी को दी आरएसएस में जाने की सलाह, हिंदू राष्ट्र पर कही ये बड़ी बात

भाजपा के पूर्व विधायक पर आरोप
सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले व्यक्ति का नाम राजेन्द्र सिंह सलूजा बताया जा रहा है, जो कि भाजपा नेता हैं . सोशल मीडिया अकाउंट पर नाम के आगे जो फोटो थी, वो भी पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह सलूजा की थी. राजेन्द्र सिंह सलूजा ने इसके खिलाफ सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है. सलूजा ने बताया कि उनके नाम की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर आपत्तिजनक पोस्ट की गई है, उन्होंने किसी भी सोशल मीडिया ग्रुप पर इस प्रकार की पोस्ट नहीं डाली है. उन्होंने कहा कि वे खुद भी बमोरी विधानसभा से भाजपा का टिकिट मांग रहे हैं, जो साजिशकर्ताओं को अच्छा नहीं लग रहा है. इसलिए जानबूझकर विवाद को जन्म दे रहे हैं.

फोटो: विकास दीक्षित

ये भी पढ़ें: आंगनवाड़ी कार्यकर्ता क्यों लगाने लगीं ‘सरकार गिरा देंगे’ के नारे? जानें पूरा मामला

पुलिस कर रही है मामले की जांच
दरअसल गुना की बमोरी विधानसभा से महेंद्र सिंह सिसोदिया वर्तमान भाजपा विधायक हैं, वहीं पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह सलूजा भी बमोरी से भारतीय जनता पार्टी से टिकिट मांग रहे हैं. सलूजा ने बताया कि उनके खिलाफ राजनीतिक साजिश की गई है. राजेन्द्र सिंह सलूजा ने बताया कि उन्होंने कभी फेसबुक आईडी बनाई ही नहीं है. इस मामले की शिकायत कोतवाली में करते हुए आईडी को बंद करने की मांग की है. पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के खिलाफ सोशल मीडिया पर लिखी गई पोस्ट की जांच पुलिस कर रही है. सिटी कोतवाली टीआई मदन मोहन मालवीय ने बताया कि राजेन्द्र सिंह सलूजा के नाम से फेसबुक आईडी बनाई गई है, इसी आईडी से पोस्ट की गई है जिसकी जांच की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp