भोपाल में नौकरी पाए युवाओं को मिले नियुक्ति पत्र, सिंधिया बोले- BJP सरकार में नौकरी के लिए भटकना नहीं पड़ेगा

इज़हार हसन खान

13 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 13 2023 2:08 PM)

Bhopal News: राजधानी भोपाल के समन्वय भवन में आज रोजगार मेले का आयोजन किया गया. इस मेले में केद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा भी शामिल हुए और नवनियुक्त कर्मियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए. इस आयेाजन में वीडियो काफ्रेसिंग के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवनियुक्त कर्मियों काे […]

MP Eleciton 2023 Jyotiraditya Scindia MP News MP Assembly Eleciton 2023 Digvijay Singh

MP Eleciton 2023 Jyotiraditya Scindia MP News MP Assembly Eleciton 2023 Digvijay Singh

follow google news

Bhopal News: राजधानी भोपाल के समन्वय भवन में आज रोजगार मेले का आयोजन किया गया. इस मेले में केद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा भी शामिल हुए और नवनियुक्त कर्मियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए. इस आयेाजन में वीडियो काफ्रेसिंग के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवनियुक्त कर्मियों काे संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि आज 71 हजार से अधिक युवाओं को नौकरी मिली है. सिंधिया ने मंच से कहा कि पुरानी सरकारों में युवाओं को नौकरी के लिए भटकना पड़ता था, लेकिन BJP की सरकार में ऐसा नही है.

यह भी पढ़ें...

कोविड के बाद पूरी दुनिया आर्थिक तंगी से जूझ रही है. और लगातार देशों की अर्थव्यवस्था गिर रही है. लेकिन इसके बावजूद भी भारत की अर्थव्यवस्था लगातार बड़ रही है.  केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बाेले कि सरकार द्वारा हर माह संकल्प के साथ रोजगार देने का काम चल रहा है.

सभी विभागों, संस्थाओं में रोजगार देने का लगातार काम किया जा रहा है..आज हमारे नौजवानों की आशा सिर्फ रोजगार लेने की नहीं बल्कि देने की भी है. स्टार्ट अप इंडिया से कई नए स्टार्टअप्स आये. जिनके कारण कई और नए रोजगार सृजित हुए हैं. और काम लगातार जारी है.

पिछली सरकारों में रोजगार के लिए लाइन लगानी पड़ती थी
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने भाषण में कहा कि भारत ने विश्व को जीरो दिया है यहीं से विज्ञान की शुरूआत हुई है. भाजपा की सरकार में किसी को लाइन में लगने की जरूरत नही है. पिछली सरकारों में रोजगार के लिए लाइन लगानी पड़ती थी,अब नही. हमारे देश की सबसे बड़ी पूंजी ही हमारी युवा शक्ति है. जो विश्व में परिवर्तन लाने के लिए सबसे बड़ा औजार है. अगर पिरवर्तन किसी के हाथ में है तो वो हैं हमारे युवा इसी शक्ति को pm मोदी ने पहचाना है. हमने 75 वर्ष लंबा सफर तय किया है और भी लंबा सफर तय करना है.

ये भी पढ़ें: कोरोना की रफ्तार ने बढ़ाई चिंता, महाआर्यमन सिंधिया भी हुए कोरोना पॉजीटिव

    follow google newsfollow whatsapp