‘जब मियां-बीबी राजी तो क्या करेगा काजी’ थाने में पुलिस ने कराई प्रेमी-प्रेमिका की शादी, जानें फिर

हेमंत शर्मा

• 07:41 AM • 09 Mar 2023

MP News: कहते हैं कि ‘जब मियां बीबी राजी तो क्या करेगा काजी’ ऐसा ही कुछ भिंड में देखने को मिला है, जहां एक प्रेमी जोड़े को जब उनके परिवार वालों ने शादी करने की अनुमति नहीं दी तो प्रेमी-प्रेमिका थाने पहुंच गए. यहां पुलिस वालों ने दोनों की रजामंदी पूछी इसके बाद थाने में […]

Priyanka and Lankesh got married in police station Mian-Bibi Raazi Kya Karega Qazi

Priyanka and Lankesh got married in police station Mian-Bibi Raazi Kya Karega Qazi

follow google news

MP News: कहते हैं कि ‘जब मियां बीबी राजी तो क्या करेगा काजी’ ऐसा ही कुछ भिंड में देखने को मिला है, जहां एक प्रेमी जोड़े को जब उनके परिवार वालों ने शादी करने की अनुमति नहीं दी तो प्रेमी-प्रेमिका थाने पहुंच गए. यहां पुलिस वालों ने दोनों की रजामंदी पूछी इसके बाद थाने में ही उनकी शादी करवा दी. यह पूरा मामला भिंड की महिला थाने का है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल महिला थाने में होली के दिन प्रियंका जाटव और लंकेश विमल नाम का प्रेमी जोड़ा पहुंच गया. प्रेमी जोड़े ने बताया कि वे एक दूसरे से बेहद प्रेम करते हैं, लेकिन उनके घर वाले उनकी शादी के लिए तैयार नहीं हो रहे हैं. दोनों ने पुलिस को बताया कि वे दोनों एक ही समाज के हैं. इसके बावजूद उनके घर वाले शादी के लिए अपनी सहमति प्रदान नहीं कर रहे हैं.

फोटो- हेमंत शर्मा

एक-दूसरे के बगैर जिंदा नहीं रह पाएंगे
प्रियंका और लंकेश ने कहा कि वे एक दूसरे के बिना जिंदा नहीं रह सकते. इसलिए उनकी मदद अब पुलिस ही करे. पुलिस ने जब दोनों का अटूट प्रेम देखा तो इसके बाद पुलिस ने लड़का-लड़की के घरवालों को थाने बुलवा लिया. यहां लड़का-लड़की के घर वालों को पुलिस वालों ने समझाइश दी. इसके बाद प्रियंका और लंकेश की थाने में ही शादी करवा दी गई. थाने के पुलिस वाले शादी के साक्षी बने. प्रियंका और लंकेश ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई और एक दूसरे का साथ सात जन्म तक निभाने का वचन भी दिया. पुलिस वालों ने दोनों की शादी करवा कर उन दोनों की परेशानी को हल कर दिया.

ये भी पढ़ें: विराट-अनुष्का पहुंचे महाकाल के दरबार, भक्ति के रंग में रंगे नजर आए; जलाभिषेक के बाद की शिव आराधना

हालांकि अभी लंकेश और प्रियंका के परिवार वालों ने इस शादी के लिए अपनी पूर्ण सहमति नहीं दी है लेकिन पुलिस को उम्मीद है कि दोनों के परिवार वाले इस शादी को जल्द ही पूरी तरह स्वीकार कर लेंगे.

ये भी पढ़ें: एक महिला पर 2 युवक कर रहे हैं पत्नी होने का दावा, थाने पहुंचा चौंकाने वाला मामला!

    follow google newsfollow whatsapp