दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर बोले सिंधिया, ‘जो देश के जवानों का सम्मान नहीं कर पा रहे, वे क्या भारत जोड़ेंगे’?

सर्वेश पुरोहित

14 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 14 2023 1:06 PM)

MP POLITICAL NEWS: केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ‘जो लोग देश के जवानों और फौज का सम्मान नहीं कर पा रहे हैं, वे लोग क्या भारत जोड़ेंगे?. सिंधिया ने कहा कि हमारे फौजी बॉर्डर पर अपनी जिंदगी दांव पर लगा रहे हैं […]

Jyotiraditya Scindia Digvijay Singh Pulwama digvijay tweet mp politics

Jyotiraditya Scindia Digvijay Singh Pulwama digvijay tweet mp politics

follow google news

MP POLITICAL NEWS: केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ‘जो लोग देश के जवानों और फौज का सम्मान नहीं कर पा रहे हैं, वे लोग क्या भारत जोड़ेंगे?. सिंधिया ने कहा कि हमारे फौजी बॉर्डर पर अपनी जिंदगी दांव पर लगा रहे हैं और यहां ये लोग इस तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं. ये गलत है. ऐसे बयानों की जितनी भी निंदा की जाए, वह कम है’.

यह भी पढ़ें...

दिग्विजय सिंह के ट्वीट के बाद से दिनभर मध्यप्रदेश की राजनीति में हलचल मची रही. पहले मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, फिर सीएम शिवराज सिंह चौहान, उसके बाद कृषि मंत्री कमल पटेल सभी ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर कठोर प्रतिक्रियाएं दीं. लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया इस पर बोलने को तैयार नहीं थे.

वे मंगलवार को मध्यप्रदेश के दौरे पर थे. राजकीय विमान से पहले वे इंदौर पहुंचे. वहां दिग्विजय सिंह के ट्वीट को लेकर नहीं बोले. शाम तक ग्वालियर पहुंचे तो ग्वालियर एयरपोर्ट पर भी इस संबंध में टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. लेकिन इसके बाद एक बार फिर से जब मीडिया कर्मियों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर सवाल किया, तब जाकर उन्होंने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी.

MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर कहा, ‘ऐसा लगा जैसे ISI के आदमी ने लिखा हो’

सुबह से मचता रहा बवाल
दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘आज हम उन 40 सीआरपीएफ शहीदों को श्रद्धांजलि देते हैं, जो पुलवामा में खुफिया विफलता के कारण शहीद हो गए थे. मुझे उम्मीद है कि सभी शहीद परिवारों का उपयुक्त रूप से पुनर्वास किया गया होगा’. इस ट्वीट के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, सीएम शिवराज सिंह चौहान, कृषि मंत्री कमल पटेल सभी ने कड़ा एतराज जताया और दिग्विजय सिंह की जमकर आलोचना की. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह के इस बयान को पाकिस्तान परस्त तक बता दिया तो गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह के बयान को किसी आईएसआई के आदमी द्वारा लिखा गया बयान बता दिया.

    follow google newsfollow whatsapp