शहडोल के एडीजी पतंग उड़ाते हुए करने लगे डांस, VIDEO हो रहा वायरल

रावेंद्र शुक्ला

• 12:15 PM • 15 Jan 2023

Sahdol News: देशभर में मकर सक्रांति का पर्व उल्लास से मनाया जा रहा है। और संक्रांति के पर्व में देश भर में पतंगबाजी की जाती है।लोग अपने अलग अलग अंदाज में पतंगबाजी कर मकर संक्रांति का पर्व मना रहे हैं, इस बीच शहडोल जोन के एडीजीपी डीसी सागर एक नए अंदाज में पतंगबाजी की है […]

Shahdol ADG, Dance Video Viral,

Shahdol ADG, Dance Video Viral,

follow google news

Sahdol News: देशभर में मकर सक्रांति का पर्व उल्लास से मनाया जा रहा है। और संक्रांति के पर्व में देश भर में पतंगबाजी की जाती है।लोग अपने अलग अलग अंदाज में पतंगबाजी कर मकर संक्रांति का पर्व मना रहे हैं, इस बीच शहडोल जोन के एडीजीपी डीसी सागर एक नए अंदाज में पतंगबाजी की है जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि IPS दिनेश चंद्र सागर की गिनती मध्यप्रदेश के सबसे फिट अधिकारी के रूप में होती है. देशभक्ति जन सेवा के लिए अपने अलग अंदाज में कार्य करने वाले एडीजीपी डीसी सागर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. रविवार की सुबह पुलिस लाइन ग्राउंड में एडीजी ने जिले के अधिकारियों के साथ पहुंचकर पतंगबाजी की, जिसमें उन्होंने हर-हर शंभू के गाने की धुन पर डांस करते पतंगबाजी की, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

एडीजी दिनेश चंद्र सागर का वीडियो वायरल
मकर संक्रांति के मौके पर रविवार को शहडोल पुलिस लाइन में सारे प्रशासनिक अधिकारी पतंगबाजी करने पहुंचे थे. इसी दौरान शहडोल पुलिस ज़ोन के ADG दिनेश चंद्र सागर ने हर हर शम्भू गाने पर डांस करते करते पतंगबाज़ी की, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. इस दौरान संभाग आयुक्त राजीव शर्मा, कलेक्टर वंदना वैद्य, सीईओ जिला पंचायत सहित कई अधिकारी इस दौरान मौजूद रहे.

    follow google newsfollow whatsapp