फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचीं श्रद्धा, रणबीर से अलग प्रमोशन करने का खोला राज

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

20 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 20 2023 2:57 PM)

Shradha Kapoor in Indore: अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इंदौर पहुंची, इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए अपनी फिल्म के बारे में चर्चा की, अपने अनुभव को साझा किया, वहीं, श्रद्धा कपूर ने इंदौर शहर की स्वच्छता की जमकर तारीफ की. लगातार छह […]

Shradha Kapoor, indore news, ranbir kapoor, love ranjan

Shradha Kapoor, indore news, ranbir kapoor, love ranjan

follow google news

Shradha Kapoor in Indore: अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इंदौर पहुंची, इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए अपनी फिल्म के बारे में चर्चा की, अपने अनुभव को साझा किया, वहीं, श्रद्धा कपूर ने इंदौर शहर की स्वच्छता की जमकर तारीफ की.

यह भी पढ़ें...

लगातार छह बार देश के सबसे स्वच्छ शहर का खिताब जीतने वाले इंदौर शहर की सड़कों की श्रद्धा कपूर ने जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि इंदौर शहर को साफ़ सुथरा देखकर काफी ख़ुशी हुई है. देश के बाकी शहरों को भी इस तरह का साफ़ किया जाना चाहिए. इस दौरान श्रद्धा की एक झलक पाने के लिए होटल में मौजूद भीड़ बेकाबू हो रही थी.

फोटो- धर्मेंद्र कुमार शर्मा

स्वच्छता की कायल हुई श्रद्धा कपूर ने इंदौर के प्रसिद्द पोहा और जलेबी का भी स्वाद चखा, वहीं श्रद्धा कपूर से जब पूछा गया की उनकी नजर में कौन सा अभिनेता सर्वश्रेष्ठ है तो उन्होंने अपने पिता शक्ति कपूर का नाम लिया. श्रद्धा कपूर ने ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर कहा कि रणबीर और वह फिल्म का प्रमोशन अलग-अलग जाकर कर रहे हैं, कही भी दोनों एक साथ नहीं पहुंच रहे हैं. श्रद्धा कपूर ने कहा की फिल्म की स्टोरी दर्शकों को काफी पसंद आएगी. इस दौरान अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने फीनिक्स सिंटाडेल मॉल मे मध्य प्रदेश के सबसे बड़े आईनॉक्स सिनेमा का उद्धाटन भी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने किया.

बता दें कि लव रंजन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तू झूठी, मैं मक्कार’ होली पर रिलीज हाे रही है. इसमें रणबीर कपूर के साथ श्रद्धा कपूर लीड जोड़ी है, दर्शक पहली बार दोनों को एक साथ काम करते हुए देखेंगे. इसलिए मेकर्स ने दोनों लीड पेयर्स को एक साथ फिल्म प्रमोशन के लिए नहीं भेज रहे हैं. दोनों को अलग-अलग भेजा जा रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp