पातालपानी मेले से लौट रहे व्यापारियों के पिकअप को ट्रक ने मारी टक्कर, 3 की दर्दनाक मौत

जैद अहमद शेख

27 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 27 2023 6:53 AM)

Barwani Accident: बड़वानी के टिकरी में बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. दुर्घटना टिकरी के पास हुई, जब बड़वानी मेले से लौट रहे व्यापारियों के पिकअप वाहन को ट्रक ने टक्कर मार दी, हादसा उस समय हुआ, जब लोडिंग पिकअप […]

barwani accident, pickup vehicle accident, mp news

barwani accident, pickup vehicle accident, mp news

follow google news

Barwani Accident: बड़वानी के टिकरी में बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. दुर्घटना टिकरी के पास हुई, जब बड़वानी मेले से लौट रहे व्यापारियों के पिकअप वाहन को ट्रक ने टक्कर मार दी, हादसा उस समय हुआ, जब लोडिंग पिकअप का डीजल खत्म हो जाने पर सड़क पर खड़ा कर दिया गया, इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, इसके बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें...

व्यापारियों ने बताया कि हम लोग पातालपानी मेले से दुकानें लगाकर वापस अपने गांव लौट रहे थे, इसी दौरान टिकरी के आगे हमारे छोटा हाथी वाहन का डीजल खत्म हो गया तो गाड़ी रुक गई. हम नीचे उतरकर ड्राइवर से पूछने गए कि गाड़ी क्यों रोक दी, इस पर ड्राइवर ने बताया डीजल खत्म हो गया है. हम वाहन को धक्का मारकर साइड में करने जा रहे थे. इसी दौरान पीछे से ट्रक आया और उसे टक्कर मार दी. इसके बाद ट्रक चालक फरार हो गया. मौके पर एक पर सुनील नामक व्यक्ति की मौत हो गई थी. सभी घायलों को अस्पताल लाया गया, इसी दौरान 2 लोगों की और मौत हो गई.

शहडोल में बड़ा हादसा: बंद पड़ी खदान में कबाड़ चोरी करने गए 4 युवकों की दम घुटने से मौत

डीजल खत्म होने पर बंद हो गया था वाहन
वाहन को धक्का लगा रहे एक व्यापारी रोहित ने बताया, “पातालपानी मेले में हमने अपनी दुकानें लगाई थीं. देर रात करीब 2 बजे वापस अपने घर दानोंद लौट रहे थे, टिकरी के पास हमारे वाहन का डीजल खत्म हो गया. नीचे उतरे और ड्राइवर के पास वाहन के बंद होने का कारण पूछा. इसके बाद वाहन को धक्का लगाकर साइट में खड़ी करने की कोशिश कर रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी और और ट्रक चालक फरार हो गया.”

अभिनेता अन्नू कपूर सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती, MP से है गहरा नाता!

हादसे में सुनील नामक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो अन्य व्यक्ति विजय और चीमा की भी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. फिलहाल चार घायलों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है. वहीं, ठीकरी थाना पुलिस वाहन की तलाश में जुटी है.

    follow google newsfollow whatsapp