अजब-गजब: छिंदवाड़ा में महिला ने दिया एक साथ 3 बेटियों को जन्म, डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ ने बांटी मिठाई

पवन शर्मा

28 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 28 2023 7:01 PM)

MP News: एक कहावत है कि जब ईश्वर देता है तो छप्पड़ फाड़ कर देता है… यह छिंदवाड़ा के जिला अस्पताल में भर्ती प्रसूता गणेशी पर सटीक बैठती है. गणेशी ने एक साथ तीन फूल जैसी बच्चियों को जन्म दिया है और खुशी की बात यह है कि तीनों ही स्वस्थ और मस्त हैं. तीनों […]

When God gives then by tearing the slap woman gave birth to baby girls all three echoed

When God gives then by tearing the slap woman gave birth to baby girls all three echoed

follow google news

MP News: एक कहावत है कि जब ईश्वर देता है तो छप्पड़ फाड़ कर देता है… यह छिंदवाड़ा के जिला अस्पताल में भर्ती प्रसूता गणेशी पर सटीक बैठती है. गणेशी ने एक साथ तीन फूल जैसी बच्चियों को जन्म दिया है और खुशी की बात यह है कि तीनों ही स्वस्थ और मस्त हैं. तीनों की किलकारी पूरे अस्पताल में गूंज रही है. बता दें कि गणेशी की यह पहली डिलिवरी है. अस्पताल का स्टाफ गणेशी को बधाई देने आ रहा है, गणेशी के परिजन भी हैरान हैं, क्योंकि उन्हें भी उम्मीद नहीं थी कि एक साथ तीन-तीन बच्चियां उनकी गोद में खेलेंगी.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, जिला अस्पताल में गणेशी नाम की महिला ने एक साथ तीन बच्चियों को जन्म दिया है. महिला और तीनों बच्चियां पूरी तरह से स्वस्थ हैं. हालांकि एहतियात के तौर पर तीनों बच्चियों को एसएनसीयू में शिफ्ट कराया गया है.

तीनों बेटियां स्वस्थ हैं. फोटो- पवन शर्मा

 

बताया जा रहा है कि महिला परासिया के ग्राम ढाला की रहने वाली गणेशी प्रसव पीड़ा के चलते जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां महिला ने सोमवार मेडिकल कॉलेज की डॉक्टर निधी नर्रे स्त्री रोग विशेषज्ञ ओर उनकी टीम ने सुरछित प्रसव कराया. असिस्टेंट प्रोफेसर मेडिकल साइंसेस निधी नर्रे ने बताया कि 27 फरवरी को सुबह एक पेशेंट जिसका नाम गणेशी मरकाम है, वह दर्द के साथ आई थी. जिसकी जांच में पाया गया 8 माह की गर्भवती है.

अस्पताल में भर्ती मां और बच्ची स्वस्थ हैं.

ये भी पढ़ें: धीरेंद्र शास्त्री की कथा में श्रद्धालुओं की भारी भीड़, चौथे दिन भी लगा दिव्य दरबार, सैकड़ों ने लगाई अर्जी

पति और परिवार खुश
डॉक्टर निधि ने बताया कि हमारी मेडिकल टीम ने जांच पड़ताल करने के बाद तय किया कि उसका ऑपरेशन करना पड़ेगा. महिला ने तीन बच्चियों को जन्म दिया है, वो पूर्णतः स्वस्थ हैं. एहतियात के तौर पर बच्चियों को एसएनसीयू में भर्ती किया गया है. परिवार में एक साथ तीन बेटियों के आने से काफी खुश हैं. महिला के पति रामेश्वर मरकाम ने बताया कि यह पहली डिलिवरी थी और तीनों ही बच्चियां स्वस्थ हैं. हम सब बहुत खुश हैं. तीनों बच्चियों की अच्छे से परवरिश करूंगा.

    follow google newsfollow whatsapp