क्या ग्वालियर से चुनाव लड़ेंगे सिंधिया? गोविंद सिंह ने उन्हें किससे बचने की सलाह दे डाली

सर्वेश पुरोहित

• 03:46 PM • 21 Jan 2023

MP Assembly Election: मध्य प्रदेश में यह चुनावी साल है. चुनावी बयानबाजी शुरू हो गई हैं, बीजेपी और कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर तंज कसना शुरू कर दिए हैं. शनिवार को एमपी कांग्रेस ने एक बार फिर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसा है. कांग्रेस नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष […]

Jyotiraditya scindia contest gwalior Seat congressmen govind singh Attacked

Jyotiraditya scindia contest gwalior Seat congressmen govind singh Attacked

follow google news

यह भी पढ़ें...

MP Assembly Election: मध्य प्रदेश में यह चुनावी साल है. चुनावी बयानबाजी शुरू हो गई हैं, बीजेपी और कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर तंज कसना शुरू कर दिए हैं. शनिवार को एमपी कांग्रेस ने एक बार फिर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसा है. कांग्रेस नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ने सिंधिया के ग्वालियर से लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों पर बयान दिया है.

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह की माने तो सिंधिया खूबसूरत हैं नौजवान हैं, उनका यहां पर स्वागत है लेकिन वो सांसद प्रतिनिधि से बचें, ऐसा तंज उन्होंने इसलिए मारा है क्योंकि गुना में उनके सांसद प्रतिनिधि रहे केपी यादव ने 2019 के लोकसभा चुनाव में करारी मात दी थी.

आपको बता दें कि एमपी में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी है…इसी की वजह से चंबल इलाके में कांग्रेस लगातार सिंधिया पर हमले कर रही है. क्योंकि इस इलाकें सिंधिया का काफी दबदबा है.

    follow google newsfollow whatsapp