mptak
Search Icon

MP Weather Report: राजगढ़ में तूफानी हवाओं के साथ बारिश का कहर! गृह मंत्री अमित शाह के दौरे से पहले ही उखड़ गया टेंट

एमपी तक

ADVERTISEMENT

राजगढ़ में तेज हवाओं के साथ बारिश
राजगढ़ में तेज हवाओं के साथ बारिश
social share
google news

MP Weather Update: मध्य प्रदेश का मौसम अतरंगी बना हुआ है. कहीं बेमौसम बारिश कहर बरसा रही है तो कहीं तेज गर्मी से लोग परेशान हैं. पिछले 24 घंटों के दौरान राजधानी भोपाल, उज्जैन, शाजापुर और राजगढ़ समेत कई जगहों पर जोरदार बारिश दर्ज की गई. राजगढ़ में आज अमित शाह की सभा होना है, लेकिन उसके पहले ही कार्यक्रम स्थल का टेंट उड़ गया. वहीं प्रदेश के कई इलाकों में ओलावृष्टि भी दर्ज की गई. मौसम विभाग ने आज कई जिलों में तेज हवाओं के साथ जोरदार बारिश की संभावना जताई है और ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. 

मध्य प्रदेश में वेस्टर्न डिस्टर्बेंस के असर से बारिश देखी जा रही है. पिछले एक हफ्ते से बारिश का सिलसिला जारी है. वहीं दूसरी तरफ गुना और शिवपुरी समेत उत्तरी एमपी में कई जगह तेज गर्मी का असर रहा. नौगांव प्रदेश में सबसे गर्म रहा, यहां 42.1 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान दर्ज किया गया. 

अमित शाह की सभा का टेंट उड़  गया

राजगढ़ के खिलचीपुर में शुक्रवार सुबह से रुक-रुक कर बारिश हो रही है. साथ ही तेज हवा और आंधी से केंद्रीय ग्रहमंत्री अमित शाह के सभा स्थल के टेंट का कुछ हिस्सा उड़ गया है.  राजगढ़ के खिलचीपुर में गृह मंत्री अमित शाह की सभा है. सभा के पहले ही आंधी तूफान से टेंट धराशाही हो गया, जिससे भाजपा कार्यकर्ता और प्रशासन दोबारा व्यवस्था जमाने मे जुटे हैं. 

राजगढ़ से पंकज शर्मा की रिपोर्ट

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

तेज हवाओं के साथ जोरदार बारिश का अलर्ट

मौसम  विभाग ने आज यानी शु्क्रवार को आगर-मालवा, राजगढ़, उत्तरी भोपाल, रतलाम और उज्जैन जिलों मौसम विभाग ने तेज हवाओं के साथ जोरदार बारिश का अलर्ट जारी किया है. इन जिलों में 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी साथ ही गरज-चमक के साथ बारिश होने की संभावना जताई गई है.

बारिश का अलर्ट जारी!

मौसम विभाग ने शाजापुर, सीहोर, गुना, अशोकनगर, शिवपुरी और श्योपुर कलां जिलों में हल्की गरज के साथ बारिश होने की संभावना है, साथ ही साथ  बिजली गिरने की संभावना है भी जताई गई है और लोगों को सावधान रहने की चेतावनी जारी की गई है. अलीराजपुर, झाबुआ, धार, इंदौर, देवास, मंदसौर, बड़वानी और उत्तरी विदिशा जिले में भी बारिश के आसार हैं. 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP Weather: मौसम विभाग ने जारी की तेज बारिश की चेतावनी, 35 जिलों में यलो अलर्ट जारी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT