शादी के बाद ससुराल पहुंची भाभी को देवर ने गिफ्ट में दिया तमंचा, Photo लगा दी अपने स्टेटस पर...

ADVERTISEMENT

Bhabhi_aur_Devar
Bhabhi_aur_Devar
social share
google news

MP News: अभी तक आप लोगों ने नई नवेली दुल्हन को गिफ्ट के तौर पर शृंगार का सामान देते हुए देखा और सुना होगा. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी तस्वीर दिखा रहे हैं. जिसको देखकर हर कोई हैरान है. क्योंकि इस दुल्हन को शृंगार का सामान नहीं, बल्कि एक युवक ने देशी तमंचा गिफ्ट कर दिया और फोटो खिंचाकर अपने फेसबुक पर डाल दिया. अब कट्टे के साथ दुल्हन की फोटो वायरल हो गई है. 

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले का यह मामला है. जिले के सिविल लाइन थाना इलाके के कतरवारा गांव में बीते दिनों ही एक शादी हुई थी. शादी के बाद विदा होकर दुल्हन ससुराल पहुंची. जहां दूल्हे के भाई साहिल बंसल नाम के युवक ने भाभी को अवैध असलहा उपहार में दे दिया. यही नहीं, बाकायदा फोटो भी क्लिक करवाया.   

फेसबुक पर फोटो देख हरकत में आई पुलिस

भाभी को तमंचा देते हुए अपना फोटो फेसबुक स्टोरी पर शेयर कर दिया. यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही है. हरकत में आई पुलिस युवक की पहचान कर  कर तलाश में जुट गई है.   

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने संबंधित थाने के थाना प्रभारी कमलेश साहू को निर्देश दिया है, कि तमंचा भेंट देने वाले युवक की सही पहचान कर उचित खिलाफ एक्शन लिया जाए. वहीं अब इस पूरे मामले को लेकर सिविल लाइन थाना पुलिस आरोपी युवक की पहचान के साथ ही धड़पकड़ के प्रयास तेज कर चुकी है. 
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT