mptak
Search Icon

नर्मदापुरम में स्कूल संचालक को मारी गोली, अस्पताल ले जाते समय मौत; आरोपी फरार

पीताम्बर जोशी

ADVERTISEMENT

narmadapuram news, crime news, mp news, school director, mp police
narmadapuram news, crime news, mp news, school director, mp police
social share
google news

Narmadapuram Crime News: नर्मदापुरम के बनखेड़ी थाना क्षेत्र के गांव चांदौन में देर शाम उस वक्त सनसनी मच गई, जब एक निजी ज्ञानदीप स्कूल संचालक पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी. बताया जा रहा है कि स्कूल संचालक गांव के नजदीक ही एक पेट्रोल पंप बना रहा था. देर शाम स्कूल संचालक चंदन पटवा जब अपने पेट्रोल पंप पर पहुंचे उस दौरान कुछ अज्ञात हमलावरों ने चंदन पटवा पर गोलियां चलाई और मौके से भाग गए. घटना की जानकारी लगते ही बनखेड़ी थाना पुलिस ने पहुंचकर घायल को अस्पताल भिजवाया.

गंभीर हालत होने के चलते घायल चंदन को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. चंदन को नाभि के करीब एक गोली लगी. जिसके बाद घायल ने जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी लगते ही नर्मदापुरम पुलिस अधीक्षक ने देर रात घटना स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया.

आरोपी ने पहले पिस्टल लोड करके रखा था

मृतक के परिचित प्रवीण कुमार मेहरा ने बताया, पटवारी हमारे चाचा जी बनखेड़ी से आए और पेट्रोल पंप के पास जहां हमारा काम चल रहा है. वहां पर खड़े हुए थे. हमारी गाड़ी के ड्राइवर और चाचा जी दोनों खड़े हुए थे. तभी पीछे से अज्ञात एक कर आई नीले कलर की न्यू फ्रेश कंडीशन पहले तो उन्होंने चाचा जी को बुलाया सिग्नल देकर वो गए, उन्होंने देखा कि जैसे ही उसने पिस्टल लोड करके रखा था और गिलास के अंदर से ही फायर कर दिया. ग्लास के अंदर चलने के बाद जो थोड़ी सी चिंगारी टाइप की उठी तो चाचा जी का जो ड्राइवर था. उसको लगा कि ये लाइटर है वह अपने काम के लिए निकल गया.

ये भी पढ़ें: प्यार के खातिर लड़के ने जेंडर चेंज कराया, लेकिन फिर वो हुआ जो किसी ने नहीं सोचा था

नीले रंग की गाड़ी थी, जिसमें तीन लोग

सेकंड बार जब फायरिंग की जब वो लड़के ने देखा कि ये तो उत्पाद मचा रहे हैं तो उसने पत्थर उठाने और आवाज देने की कोशिश की. उसके ऊपर भी एक फायरिंग की लेकिन किस्मत उसकी कि वह पत्थर उठाने के चक्कर में झुक गया. पेट में सिंगल घाव है. नर्मदापुरम एसपी डॉ गुरकरण सिंह ने बताया कि चादौन थाना बनखेड़ी में एक व्यक्ति पर गोली चलाई गई है. व्यक्ति का नाम चंदन पटवा बताया गया है. पिपरिया अस्पताल से उन्हें होशंगाबाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पूरी पिपरिया सबडिवीजन की टीम और मैं भी यहां उपस्थित हूं. मामले की छानबीन की जा रही है, प्रकरण कायम किया जा रहा है. चश्मदीदों से पूछताछ चल रही है. कितनी गोलियां लगी हैं, यह डॉक्टर की राय के बाद ही क्लियर हो पाएगा. सूचना मिलते ही क्षेत्र में नाकाबंदी की गई थी क्षेत्र के आसपास. अभी भी टीमें में लगी हुई है. फुटेज खंगाले जा रहे हैं और घटना की छानबीन की जा रही हैं.

ये भी पढ़ें: देवास: दलित के साथ दबंगों ने की बर्बरता! शर्मनाक हरकत देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT