mptak
Search Icon

रीवा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, देवर ने भाभी और 2 मासूम भतीजियों को उतारा मौत के घाट, वजह कर देगी हैरान

विजय कुमार

ADVERTISEMENT

रीवा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी
रीवा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी
social share
google news

Rewa Crime News: रीवा में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक देवर ने भाभी सहित दो मासूम भतीजियों की बेरहमी से हत्या कर दी. इतना ही नही हत्या के बाद शव को बोरे में भरकर तालाब में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एनडीआरएफ की टीम शव को तालाब में तलाश रही है.

क्या है पूरा मामला? 

दरअसल पूरा मामला रीवा जिले के गोविंदगढ़ का है. यहां के वार्ड क्रमांक 2 में एक हत्याकांड से सनसनी मच गई. मामूली विवाद में आरोपी शाहनवाज का भाभी हसीना से झगड़ा हुआ. झगड़े ने इतना तूल पकड़ा की शाहनवाज ने भाभी की स्टील रॉड से पीट-पीट कर हत्या कर दी. इतना ही नहीं बचाने का प्रयास कर रही मासूम भतीजियों को भी मार डाला.

ये भी पढ़ें:MP: रेत माफियाओं का आतंक! अवैध उत्खनन रोकने गए ASI को ट्रैक्टर से कुचल डाला, जानें फिर...

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

घटना के वक्त घर नहीं था कोई

हत्या के बाद आरोपी शाहनवाज ने भतीजियों के शव बोरे में भरकर तालाब में फेंक दिया. घटना के वक्त परिवार के बाकी लोग घर में नहीं थे. हसीना का पति काम के सिलसिले में घर से बाहर था, जबकि बाकी के लोग रिश्तेदारी में गए हुए थे.  घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी शाहनवाज को गिरफ्तार कर लिया है. मासूम बच्चियों के शव NDRF की टीम तालाब में तलाश रही है. 

क्या बोली पुलिस?

एएसपी अनिल सोनकर ने बताया की शाहनवाज का भाभी हसीना से रात में झगड़ा हो गया. आवेश में आरोपी ने महिला के सिर पर स्टील का रॉड मार दिया और गला दबाकर हत्या कर दी. भाभी को मरने के बाद दो भतीजिओं को भी मार कर शव तालाब में फेंक दिया. इनकी उम्र महज डेढ़ और 5 साल की है. शाहनवाज शव को बोरे में भरकर मोटरसायकल से गुलाब सागर ले गया और गहरे तालाब में फेंक दिया है. शव की तलाश की जा रही है. वहीं आरोपी को कस्टडी में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें:सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेताओं ने मंदिर की चौखट पर सो रहे निर्दोष को बेहरमी से पीटा, वायरल हुआ वीडियो

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT