mptak
Search Icon

MP: रेत माफियाओं का आतंक! अवैध उत्खनन रोकने गए ASI को ट्रैक्टर से कुचल डाला, जानें फिर...

रावेंद्र शुक्ला

ADVERTISEMENT

अवैध उत्खनन रोकने गए ASI को ट्रैक्टर से कुचल डाला
अवैध उत्खनन रोकने गए ASI को ट्रैक्टर से कुचल डाला
social share
google news

Sand mafia crushes ASI in Shahdol: शहडोल जिले में दर्दनाक घटना सामने आयी है. अवैध रेत से लोड ट्रैक्टर चालक ने ASI को कुचल डाला, जिससे ब्यौहारी थाने में पदस्थ ASI महेंद्र बागरी की मौके पर ही मौत हो गई. ASI महेंद्र बागरी अवैध रेत उत्खनन की सूचना मिलने पर वे कार्रवाई करने के लिए पहुंचे थे. 

रेत माफिया ने ASI को उतारा मौत के घाट

ASI महेंद्र बागरी को झड़प नाले से रेत के अवैध उत्खनन की सूचना मिली थी, जिसकी जानकारी के बाद वे अपने दो अन्य पुलिसकर्मियों के साथ कार्रवाई करने के लिए रवाना हुए थे. वे कार्रवाई के लिए मौके पर पहुंचे थे. इसी दौरान सामने से अवैध रेत का ट्रैक्टर लेकर आ रहे ट्रेक्टर को रोका, तो ट्रेक्टर चालक गाड़ी से कूद कर भाग गया और ट्रैक्टर ASI पर चढ़ा दिया. ट्रेक्टर की चपेट में आने से ASI महेंद्र बागरी की मौत हो गई.

आरोपी ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार किया जा चुका है, लेकिन बेलगाम होते रेत माफिया प्रदेश की कानून व्यवस्था को सवालों के घेरे में खड़ा करता है. कुछ महीनों पहले ही अवैध रेत के उत्खनन की कार्यवाही करने गए पटवारी को रेत माफियाओं ने ट्रैक्टर से कुचलकर, उनकी हत्या कर दी थी.

पहले पटवारी की हुई थी हत्या

करीब 5 महीने पहले भी शहडोल में ऐसा ही मामला सामने आया था, जब रेत खनन माफिया ने पटवारी को ट्रैक्टर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया था. ब्योहारी तहसील के खड्डा में पदस्थ पटवारी प्रसन्न सिंह की मौके पर ही मौत हो गई थी. प्रसन्न सिंह रिटायर्ड फौजी थे, जिन्होंने रिटायर्डमेंट के बाद पटवारी की नौकरी जॉइन की थी. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेताओं ने मंदिर की चौखट पर सो रहे निर्दोष को बेहरमी से पीटा, वायरल हुआ वीडियो

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT