Lok Sabha Election: पहले दौर के नामांकन का आखिरी दिन, छिंदवाड़ा में BJP ने दिखाया दम, मंडला में कांग्रेसियों ने भरी हुंकार

ADVERTISEMENT

Vivek_banti_sahu
Vivek_banti_sahu
social share
google news

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है. पहले चरण के लिए आज नामांकन का अंतिम दिन है. इसी को देखते हुए कई प्रत्याशियों ने आज अपना नामांकन दाखिल किया. मध्य प्रदेश की हाईप्रोफाइल सीट छिंदवाड़ा से बीजेपी प्रत्याशी ने नामांकन भरा तो वहीं कई अलग जगहों से कांग्रेस प्रत्याशियों ने नामांकन भरा. अपने-अपने दावेदारों के समर्थन में रैली के लिए बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेता पहुंचे हैं. 

छिंदवाड़ा में बीजेपी प्रत्याशी ने दिखाया दम 

मध्य प्रदेश की हाईप्रोफाइल सीट बीजेपी प्रत्याशी  विवेक बंटी साहू ने कलेक्ट्रेड पहुचकर अपना नामांकन दाखिल किया. सीएम डॉ मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मंत्री प्रह्लाद पटेल, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय  विवेक बंटी के नामांकन में शामिल हुए. उनके साथ उनका पूरा परिवार और समर्थक भी मौजूद थे. वहीं पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना के छोटे बेटे अजय सक्सेना भी विवेक बंटी के नामांकन में शामिल हुए. कमलनाथ के किले को भेदने और नकुलनाथ को शिकस्त देने के लिए बीजेपी ने विवेक बंटी साहू को मैदान में उतारा है. 

नामांकन रैली में शामिल हुए कांग्रेस के दिग्गज

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव मंडला पहुंचे. मंडला लोकसभा सीट से आज कांग्रेस प्रत्याशी ओमकार सिंह मरकाम ने नामांकन पत्र जमा किया और उनके पक्ष में जनसभा के बाद कांग्रेस के दिग्गज नेता नामांकन रैली में भी शामिल हुए

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कमलेश्वर पटेल ने मांगी माफी

सीधी से कांग्रेस  प्रत्याशी पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने मंगलवार को नामांकन भरा. नामांकन के बाद कमलेश्वर पटेल ने सार्वजानिक रूप से जाने अनजाने मे हुई गलती के लिए पूर्वनेता प्रतिपक्ष एवं चुरहट से कांग्रेस विधायक अजय सिंह राहुल से मांगी माफ़ी एवं विश्वास दिलाया कि मेरी जीत आपकी जीत होगी.

छिंदवाड़ा से पवन शर्मा, मंडला से सैयद जावेद अली और सीधी से हरिओम सिंह का इनपुट

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT