'15 साल वालों को BJP में कुछ नहीं मिला तो कांग्रेस नेताओं को...? पूर्व गृहमंत्री का बयान सुन सन्न रह जाएंगे कांग्रेसी

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Bhupendra Singh
Bhupendra Singh
social share
google news

MP News:  मध्य प्रदेश में कांग्रेस से बीजेपी में आने वाले नेताओं के कारण बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं को ही अपने भविष्य की चिंता सताने लगी है. यही कारण है कि अब उनकी नाराजगी या फिर पार्टी को संभलने का इशारा कहें, आम जनता के सामने दिखने लगी है. मध्य प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें एक सप्ताह में उनका ये दूसरा बयान है जिसने न सिर्फ सियासी गलियारों में चर्चाएं बटोरी हैं बल्कि खुद पार्टी को सोचने पर मजबूर कर दिया है. 

पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह के वायरल वीडियो में वे कह रहे हैं, " ग्वालियर में अभी बैठक थी तो माननीय अमित शाह जी आए. तो वो कार्यकर्ताओं से चुनाव को लेकर बातचीत कर रहे थे. कि आने वाले चुनाव में क्या करना चाहिए, क्या प्लान अपनाना चाहिए? तभी एक कार्यकर्ता ने पूछा साहब जो ये नई नई भर्ती हो रही हैं, इसका क्या करें? 

इस पर शाह ने जवाब देते हुए कहा "ऐसे लोग हाथ उठाओ जिनको पार्टी में 15 साल काम करते हो गए तो बहुत से लोगों ने हाथ ऊपर उठा लिया. इस पर अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से पूछा कि तुम्हें 15 साल में क्या मिला? तो कार्यकर्ताओं ने कहा मुझे तो कुछ नहीं मिला... इस पर अमित शाह ने जवाब दिया कि जब तुम्हें 15 साल में कुछ नहीं मिला तो जिनको आज 15 दिन हुए उनको क्या ही मिलेगा?

कांग्रेस ने वायरल वीडियो को शेयर करते हुए ली चुटकी

कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीजेपी में जाने से परेशान है, ऐसे में पार्टी को रूठे नेताओं को मनाने के लिए ये वीडियो ही काफी है. कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट करते हुए लिखा "कांग्रेस से बीजेपी में जाने वाले कार्यकर्ताओं और नेताओं के लिए महत्वपूर्ण संदेश" 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कांग्रेस से बीजेपी में हर दिन कोई न कोई नेता शामिल हो रहा है, बीते दिन विदिशा विधानसभा से पूर्व विधायक और लोकसभा टिकट के दावेदार शशांक भार्गव ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया है.

बीते एक सप्ताह से चर्चांओं में पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह

पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह बीते करीब एक सप्ताह से चर्चा में बने हुए हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि पिछले दिनों उन्होंने एक मंच से बयान दिया था कि भूपेंद्र भैया के पास सबकी जानकारी है. चुनाव के बाद सबको पिक्चर देखने को मिलेगी. और अब ये एक और वीडियो चर्चा का विषय बन गया है. 

ADVERTISEMENT

आपको बता दें भूपेंद्र सिंह को शिवराज सरकार में नंबर-2 कहा जाता था, और राजनीतिक गलियारों में ऐसी चर्चांए भी रहती थी कि सागर संभाग की राजनीति में कुछ भी होता था कि बगैर भूपेंद्र सिंह की इजाजत के कुछ नहीं होता था, लेकिन मोहन सरकार में न तो उन्हें कैबिनेट में शामिल किया गया और न ही उनकी आवभगत की जा रही है. राजनीतिक पंडित बताते हैं कि अपने आपको हाइलाइट करने के लिए भूपेंद्र सिंह ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं. 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT