दिग्विजय के भाई लक्ष्मण सिंह का केजरीवाल पर तंज, कहा- इस बार 'बीयर' से तोड़ेंगे अनशन?

ADVERTISEMENT

Congress leader Laxman Singh
Congress leader Laxman Singh
social share
google news

MP News:  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों शराब घोटाले मामले में ईडी की कैद में हैं. कांग्रेस समेत तमाम INDIA गठबंधन के सहयोगी दल उनकी इस गिरफ़्तारी का विरोध कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह अलग ही राह पर चलते नजर आ रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि दिग्विजय के भाई का शराब घोटाले पर बड़ा बयान सामने आया है. उनका ये बयान अब सोशल मीडिया समेत खुद कांग्रेस को परेशान कर रहा है.  

चाचौड़ा से पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह ने केजरीवाल और उनके आंदोलन पर सवाल उठाते हुए उन्होंने सोशल मीडिया X पर पोस्ट करते हुए लिखा "अरविंद केजरीवाल जी जेल में हैं, जिन्होंने सत्याग्रह कर पानी और नमक से अपना व्रत तोड़ा था और पार्टी बनाकर सरकार दो प्रदेशों में बनाई थी. दुख की बात है कि वो शराब घोटाले के आरोप में बंद हैं. सत्ता का प्रभाव है, अब शायद अनशन नमक पानी से नहीं,बीयर से तोड़ेंगे"

 


राहुल गांधी को लेकर पहले भी दे चुके लक्ष्मण बयान

आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं है जब कांग्रेस नेता और दिग्विजय सिंह के भाई अपनी ही पार्टी की गाइडलाइन से अलग चलते दिखाई दिए हों, पिछले दिनों उन्होंने राहुल गांधी तक को छोटा नेता बता दिया था. 30 जनवरी को लक्ष्मण सिंह गुना पहुंचे थे. यहां उन्होंने राहुल गांधी पर सवाल उठाया था. मीडिया से बात करते हुए कहा कि "राहुल गांधी एक सांसद हैं. वो अध्यक्ष नहीं हैं, और कांग्रेस के एक कार्यकर्ता हैं.

 इसके अलावा राहुल गांधी कुछ नहीं हैं. तो राहुल गांधी को इतना हाइलाइट आप लोग भी मत करिए, न हम करें. वो एक सांसद हैं. केवल एक सांसद हैं और हमारे जो सांसद हैं उनकी-उनकी बराबरी है. कोई जन्म से नहीं हो जाता है. अपने कर्म से होता है. तो राहुल गांधी को इतना ज्यादा बड़ा नेता मत मानिए, मैं तो नहीं मानता, साधारण सांसद हैं" 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT