mptak
Search Icon

सीएम मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह के खून पर क्यों उठाए सवाल? बताया उनको जबरदस्ती वाला प्रत्याशी

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

Mohan Yadav is an OBC leader and three-time BJP MLA from Ujjain South. He has previously served as higher education minister of Madhya Pradesh. (File photo)
social share
google news

CM Mohan Yadav: राजगढ़ लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह की घेराबंदी के लिए मुख्यमंत्री मोहन यादव बीनागंज पहुंचे थे. बीनागंज में नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ बयानबाज़ी करते हुए उनके खून पर सवाल खड़े कर दिए. मुख्यमंत्री ने मंच से बयान देते हुए कहा कि बीजेपी के रोडमल नागर जबरदस्त प्रत्याशी हैं. वहीं दिग्विजय सिंह जबरदस्ती के प्रत्याशी हैं. भगवान राम के खिलाफ बोलते हुए दिग्विजय सिंह की जुबान क्यों नहीं सूख गई. आखिर इनके खून में क्या है.

वहीं सीएम मोहन यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह द्वारा संचालित लाडली बहना योजना की धनराशि को बेरोकटोक देने की बात कही. मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने केंद्र सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की. डॉक्टर मोहन यादव ने बयान देते हुए कहा कि जिस तरह से भगवान कृष्ण की उंगली में सुदर्शन चक्र था, जो अधर्म और अन्याय के खिलाफ कार्य करता था,ठीक उसी तरह जनता की उंगली में भी वोट रूपी सुदर्शन चक्र है. आप बटन दबाओगे अपने आप जय श्री राम होगा.

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें खुद मोदी बनना है. पारस पत्थर की तरह बनकर लोहा और दूसरी धातु को भाजपा बनाना है.सीएम मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह को पानी बिजली सड़क का दुश्मन बताते हुए कहा कि उन्हें केवल सांसद बनने का शौक है. लेकिन पिछले लोकसभा चुनाव में भोपाल से 4 लाख से अधिक वोट से चुनाव हारे थे. दिग्विजय सिंह कहते हैं कि उनकी इच्छा के विरुद्ध कांग्रेस ने टिकिट दे दिया. जो लड़ने के पहले निराशाजनक बात करे, जिसके मन में जीतने की ललक न हो, उसका उठावना हो चुका है.

लाडली बहनों की धनराशि नहीं रुकेगी, हम धनराशि देते रहेंगे: सीएम मोहन यादव

डॉक्टर मोहन यादव ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का जिक्र करते हुए कहा कि अभागे लोगों ने भगवान राम के दृश्य को नकारा लानत भेजी. इन सज्जन (दिग्विजय सिंह)के पेट में दर्द हुआ. ये कहते हैं, कैसा पुतला बनाया है. अरे ऐसा बोलने से पहले इनकी जुबान क्यों नहीं सूख गई. इनके खून में क्या है, शरीर में क्या है. ये इतनी गंदी बात क्यों बोलते हैं. मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस भले ही कुछ भी कहती रहे लेकिन लाडली बहनों की धनराशि नहीं रुकेगी हम धनराशि देते रहेंगे. मुख्यमंत्री ने पार्वती-कालीसिंध- चंबल की 33 हजार करोड़ की परियोजना का जिक्र करते हुए गुना जिले को लाभांवित करने की बात कही.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT