mptak
Search Icon

दिग्विजय सिंह को भी लड़ना था पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव, लेकिन पार्टी ने याद दिला दी ये बात

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

Digvijay Singh
Digvijay Singh
social share
google news

Digvijay Singh: दिग्विजय सिंह अपने गृह क्षेत्र राजगढ़ पहुंच चुके हैं. कांग्रेस पार्टी की तरफ से उनको बोल दिया गया है कि दिग्विजय सिंह को राजगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना है. राजगढ़ में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि उनकी इच्छा तो पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की थी. वे पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ भी चुनाव लड़ना चाहते थे. लेकिन उनकी पार्टी ने उनको राजगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को बोला है. इसलिए वे राजगढ़ आ गए हैं.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की वे कड़े शब्दों में निंदा करते हैं. बीजेपी गलत परिपाटी डाल रही है. इतना भी बता दूं कि आज विपक्षी पार्टियों के नेता और सीएम निशाने पर हैं लेकिन आने वाले समय में बीजेपी के नेता और सीएम भी इसी तरह से गिरफ्तार होंगे.

मध्य प्रदेश के राजगढ़ लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार रोडमल नागर ने कुछ दिन पहले दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा था कोई भी सिंह आ जाए, वह उनके सामने चुनाव नहीं जीत पायगा. इस बयान पर राजगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि रोडमल नागर का यह अहम अहंकार इनको ले डूबेगा.

इन मुद्दो को लेकर जनता के बीच जाएंगे दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने बताया कि चुनाव में हमारे मुद्दे स्थानीय रहेंगे. रेलवे लाइन, सेंट्रल स्कूल मोहनपुरा कुंडालिया बांध बनने के लिए सर्वे हमारे समय हुए. मेडिकल कॉलेज का प्रस्ताव कमलनाथ सरकार के समय हुआ था. राजगढ़ जिले का हर क्षेत्र का विकास का कार्य मेरे समय मेरे कार्यकाल में तब हुआ जब मैं यहां का मुख्यमंत्री और सांसद था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दिग्विजय सिंह ने कहा कि ED ने अरविंद केजरीवाल को अरेस्ट किया है हम इसकी घोर निंदा करते हैं. यह एक उदाहरण तैयार कर रहे हैं चीफ मिनिस्टर को जनता चुनकर भेजती है उसको भी यहां गिरफ्तार कर सकते हैं. यह लोकतंत्र के लिए अच्छा लक्षण नहीं है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT