mptak
Search Icon

अरविंद केजरीवाल पर सीएम मोहन यादव का बड़ा हमला, बोले "जेल से सरकार नहीं गैंगस्टर गैंग चलाते हैं"

जैद अहमद शेख

ADVERTISEMENT

Madhya Pradesh chief minister Mohan Yadav; (Photo: Bandeep Singh)
social share
google news

CM Mohan Yadav: अरविंद केजरीवाल की ईडी के हाथों गिरफ्तारी होने के बाद से बीजेपी नेता राष्ट्रव्यापी स्तर पर उनका इस्तीफा मांग रहे हैं. इसी क्रम में मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव ने भी अरविंद केजरीवाल से दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा देने को कहा है. मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में सीएम मोहन यादव ने कहा कि सरकार चलाने के लिए जनता के बीच में जाना पड़ता है. जेल से कोई सरकार नहीं चलती है. जेल से तो गैंगस्टर और डॉन अपनी गैंग चलाते हैं.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव बड़वानी जिले के दौरे पर हैं. जहां वह विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इस दौरान कार्यकर्ता सम्मेलन में संबोधन के दौरान जहां वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के कार्य की उपलब्धियां बता रहे हैं तो वहीं दिल्ली की केजरीवाल सरकार के खिलाफ भी जमकर तीखे हमले कर रहे हैं.

लोकसभा चुनाव में 400 पार का नारा लगाते हुए सीएम मोहन यादव ने कहां आज देश जिस दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है. वह दुनिया देख रही है. इस दौरान उन्होंने मोदी की गारंटी और मोदी है तो मुमकिन है कि बात भी कही. वही अपने संबोधन के दौरान डॉ मोहन यादव ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जेल से सरकार चलाने की फैसले पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि आपने चौकीदार किसको बताया था. चौकीदार को लेकर क्या-क्या कहा था.

लेकिन चौकीदार बताया है तो अब जेल जाना होगा. क्योंकि चौकीदार चोर नहीं चौकीदार साहूकार है. सरकार तो जनता के बीच जाकर चलाई जाती है. जेल से तो गैंगस्टर और डाॅन अपनी गैंग चलाते हैं. इतना ही नहीं केजरीवाल को लेकर उन्होंने कहा कि यह कहते थे, मैं कभी सुरक्षा नहीं लूंगा. सबसे ज्यादा सुरक्षा इन्होंने ही ली. मैं कभी सरकारी मकान नहीं लूंगा कहने वाले केजरीवाल ने ही सबसे बड़ा मकान लिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

केजरीवाल सिर्फ बड़ी-बड़ी बाते करते थे, खुद पर अमल नहीं किया: सीएम मोहन यादव

 सीएम मोहन यादव ने कहा कि केजरीवाल कहते थे कि वे कभी भ्रष्टाचारियों के साथ खड़ें नहीं होंगे. लेकिन अब उनके दो-दो मंत्री जेल में बंद हुए. आज तक उनको पार्टी से बाहर नहीं किया और उनसे उनका संबंध कभी नहीं टूटा और अब तो खुद भी बंद हो गए. मुख्यमंत्री होकर बड़ी-बड़ी बात करते थे. अब जेल में बंद हैं. इतने पद के लोभी तो दिखे नहीं जितने आज है की मुख्यमंत्री होकर जेल में बंद हैं. दुर्भाग्य की बात है ऐसे लोगों के लिए समाज में जागृति की जरूरत है. इनके पीछे कांग्रेस के लोग खड़े हैं. चोर-चोर मौसेरे भाई हैं, यही अब इनके कार्यकलापों से जाहिर हो रहा है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT