mptak
Search Icon

किचन में रोटी पका रही थीं माया नरोलिया, तभी दिल्ली से आया फोन और मिल गया राज्यसभा का टिकट

पीताम्बर जोशी

ADVERTISEMENT

Woman leader Maya Narolia was cooking roti in the kitchen, then a call came from Delhi and she got the Rajya Sabha ticket.
Woman leader Maya Narolia was cooking roti in the kitchen, then a call came from Delhi and she got the Rajya Sabha ticket.
social share
google news

Rajya Sabha Chunav 2024: मध्य प्रदेश में राज्यसभा चुनाव को लेकर अपने 4 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है. 27 फरवरी को होने वाले राज्यसभा चुनाव के लिए BJP ने मध्यप्रदेश के लिए जिन नामों का ऐलान किया है, उसमें इसमें एक नाम नर्मदापुरम से माया नरोलिया का भी है. मध्य प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष माया नरोलिया को राज्यसभा सदस्य के लिए नॉमिनेट किया गया है. माया नरोलिया से MP Tak ने खास बातचीत की है. उन्होंने बताया कि उन्हें बिल्कुल जानकारी नहीं थी कि उन्हें टिकट मिलेगा.

आज राज्य सभा उम्मीदवार की सूची में अपना नाम होने के बाद नारोलिया भाजपा की नीति को सबसे बेहतर बता रही हैं. उनका कहना है कि भाजपा की रीति-नीति सभी के लिए एक जैसी है और मेरा चुना जानाा इसी का परिणाम है. आज मुझे राज्यसभा के उम्मीदवारों में शामिल किया गया है. माया नारोलिया के अलावा प्रदेश के डॉक्टर एल मुरूगन, उमेश नाथ महाराज, बंशीलाल गुर्जर शामिल हैं. माया नारोलिया नर्मदापुरम नगर पालिका अध्यक्ष रहीं हैं और उसी के बाद से माया नारोलिया प्रदेश की राजनीति में आगे आईं. बताया जा रहा है कि उन्हें संगठन में चुपचाप रहकर काम करने का बड़ा ईनाम पार्टी ने दिया है… देखिए ये खास वीडियो रिपोर्ट…

आश्चर्य चकित रह गईं माया नरोलिया

टिकट मिलने के बाद माया नारोलिया ने बताया कि बीजेपी एक ऐसा परिवार है ऐसा दल है, जो छोटे से छोटे कार्यकर्ता के बारे में हमें कुछ कहने की आवश्यकता नहीं होती पार्टी सब समझती है. मैं ग्राम पंचायत के पंच के चुनाव लड़कर मैंने अपनी राजनीतिक शुरुआत की थी. निरंतर उस पद चिन्हों पर चलते हुए भाजपा के एक छोटे कार्यकर्ता के रूप में काम करते-करते बीजेपी ने कब मुझे महिला मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष बना दिया. मैं खुद आश्चर्यचकित थी जब मुझे महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष बनाया था. यह पार्टी का संगठन है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

महिला ने ज्ञापित कर दी कृतज्ञता

‘हमारे राष्ट्रीय नेतृत्व का, हमारे प्रदेश नेतृत्व का हमारे पार्टी के सभी सम्माननीय पदाधिकारी गणों का एक कार्यकर्ता होने के नाते में बहुत अभिनंदन करती हूं. बहुत कृतज्ञता ज्ञापित करती हूं. पार्टी जैसा कि हम सब लोग कहते हैं. पार्टी के परिवार है तब परिवार की तरह हमारा दल कार्यकर्ताओं के सदस्यों की चिंता भी करता है. हमारी प्राथमिकता यही होगी कि हमारी सरकार मध्य प्रदेश में भी हमारी सरकार है केंद्र में भी हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व की सरकार काम कर रही है. हम सरकार के योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम भी करेंगे.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने तय कर लिया अपना राज्यसभा प्रत्याशी, क्या अरुण यादव के नाम पर बन गई सहमति?

कार्यकर्ता के रूप में उनके पदचिन्हों पर चलते रहेंगे: माया नरोलिया

हमारे क्षेत्र की जो भी समस्या होगी उनको भी आगे लाकर काम करेंगे और हमारे प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में क्योंकि जो इस समय कम कर रहा है देश के अंदर अभूतपूर्व काम कर रहे हैं. भारत की जो व्यवस्था है हमको देख रहे थे कि पहले भी हम देखते थे, लेकिन जब से नरेंद्र मोदी जी आए जब से बहुत बेहतर काम हमारे देश के अंदर हो रहा है. उन्होंने यह संकल्प लिया है कि जब तक आत्मनिर्भर भारत तो बन चुका है. लेकिन जब तक भारत माता को परम वैभव तक नही पहुंचाएंगे. तब तक हमारे प्रधानमंत्री जी निरंतर करते रहेंगे. हम भी एक कार्यकर्ता के रूप में उनके पदचिन्हों पर चलते हुए हमारे संगठन के निर्देश के अनुसार हमारे पार्टी के निर्देश के अनुसार हमारी सरकार के कामों को आगे बढ़ने का काम करेंगे.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP News: राज्यसभा चुनाव के लिए BJP ने घोषित किए उम्मीदवार, लिस्ट में चौंकाने वाले नाम

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT