mptak
Search Icon

पीएम हितग्राहियों से बात कर रहे थे और मोहन के मंत्री सोते रहे, कांग्रेस ने VIDEO शेयर कर कहा- सब गोलमाल है..

एमपी तक

ADVERTISEMENT

इंदौर में पीएम मोदी की सभा के दौरान मोहन के मंत्री सोते रहे...
viral_video
social share
google news

Viral News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक कार्यक्रम में वर्चुअली हितग्राहियों से बात कर रहे थे और इस दौरान सभा में आगे की सीटों पर बैठे मोहन सरकार के मंत्री सोते नजर आए. अब इन मंत्रियों के सोने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. कांग्रेस ने इस वीडियो शेयर करते हुए लिखा- सब गोल माल है.. 

मोहन सरकार के दो कैबिनेट मंत्रियों का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. कांग्रेस ने वीडियो अपने एक्स हैंडल पर शेयर कर तंज किया है. बुधवार को प्रधानमंत्री ऊर्जा कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसका लाइव प्रसारण इंदौर के रविन्द्र नाट्य ग्रह में हुआ था, जिसमें केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार शामिल हुए थे, साथ ही मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट, विजय शाह भी कार्यक्रम में पहुंचे थे. 

दोनों मंत्री सोते नजर आए

प्रधानमंत्री मंत्री छात्रों से वर्चुअली संवाद कर रहे थे. दूसरी ओर दोनों कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट और विजय शाह आराम से सोते हुए दिखाई दे रहे हैं. कार्यक्रम में सोने का वीडियो आज कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. गौरतलब है कि एक ओर जहां बीजेपी कांग्रेस के कार्टून पोस्ट एक्स हैंडल पर पोस्ट कर रही है. वहीं अब कांग्रेस ने पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊर्जा कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के दो कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट व विजय शाह का सोते हुए वीडियो सोशल मीडिया व ट्विटर पर वायरल कर दिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मोदी ने किया छात्रों से संवाद 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पीएम सूरज पोर्टल का शुभारंभ किया. प्रधानमंत्री समाजिक उत्थान एवं रोजगार आधारित जनकल्याण के इस पोर्टल के शुभारंभ मौके पर प्रधानमंत्री ने देश के 525 जिलों के हितग्राहियों से वर्चुवली जुड़ कर वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए संवाद किए. इस दौरान मध्यप्रदेश के इंदौर से नीव क्लाउड कंपनी के फाउंडर नरेंद्र सेन से भी पीएम ने संवाद किए. जहां पर पीएम ने शासन द्वारा दी गई आर्थिक सहायता को लेकर चर्चा की. 

इंदौर के रवींद्र नाट्यग्रह में लाइव जुड़े मोदी की वीडियो कांफ्रेंसिंग के दूरान इंदौर में सांसद शंकर लालवानी, केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक, तुलसी सिलावट, मेयर पुष्यमित्र भार्गव सहित कई नेता मौजूद रहे.

ADVERTISEMENT

इनपुट- इंदौर से धर्मेंद्र शर्मा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT