बीजेपी सांसद का X अकाउंट हैक, हैकर ने अपलोड कर दिया स्पॉ में मसाज करती लड़की का फोटो

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

ग्वालियर सांसद विवेक शेजवलकर का एक्स अकाउंट हैक.
gwalior_news
social share
google news

Social Media Account Hack: बीजेपी सांसद का सोशल मीडिया अकाउंट X हैक कर लिया गया है. हैकर ने इसमें अश्लील कंटेट अपलोड कर दिया है. जिसके बाद हड़कंप मच गया है. सांसद इसकी शिकायत पुलिस से करने जा रहे हैं, साथ ही इस मामले में विशेषज्ञों की मदद भी ले रहे हैं. 

ग्वालियर से बीजेपी सांसद विवेक नारायण शेजवलकर का सोशल मीडिया अकाउंट X हैक कर लिया गया है. हैकरों ने उनके हैंडल से अश्लील वीडियो-पोस्ट अपलोड कर दिए है. इसमें स्पॉ और मसाज की फोटो भी हैं. जानकारी के मुताबिक, सांसद का अकाउंट सऊदी अरब के किसी हैकर ने हैक किया है. जिसमें 28 जनवरी 2024 को हैक हुए अकाउंट पर हैकर ने शेखों की तस्वीरें व कई अश्लील मसाज करती लड़की का फोटो और वीडियो अपलोड किया है. 

ग्वालियर से कट गया है सांसदी का टिकट

बता दें कि ग्वालियर लोकसभा सीट पर इस बार बीजेपी ने मौजूदा सांसद विवेक शेजवलकर का टिकट काट दिया है. उनकी जगह पर भारत सिंह कुशवाह को लोकसभा में चुनावी मैदान में उतारा है. बता दें कि विधानसभा चुनाव में हार मिलने के बावजूद बीजेपी ने लोकसभा सीट से भारत सिंह कुशवाहा को टिकट दिया है. विवेक शेजवलकर सांसद बनने से पहले तक ग्वालियर के मेयर थे और बाद में बीजेपी ने उन्हें ग्वालियर से लोकसभा में उतार दिया और वह 2019 में पहली बार सांसद चुने गए थे.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT