mptak
Search Icon

कांग्रेस MLA ने बिजली विभाग के GM को धमकाया, कहा- 5 दिन में बिजली चालू नहीं हुई तो…

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Morena News, Mp News, Mp Congress, Mp Politics
Morena News, Mp News, Mp Congress, Mp Politics
social share
google news

Morena news: मध्यप्रदेश के मुरैना में बिजली समस्या को लेकर कांग्रेस ने विद्युत कंपनी के दफ्तर पर हल्ला बोला. मुरैना से कांग्रेस विधायक राकेश मावई ने मुरैना के विद्युत विभाग के महाप्रबंधक पीके शर्मा को चेतावनी दी है कि यदि अगले 5 दिन में बिजली संबंधी परेशानियां दूर नहीं होती हैं तो वे और अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता उनके मुंह पर कालिख पोत देंगे. इससे पहले विधायक के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महाप्रबंधक कार्यालय पर तालाबंदी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया गया.

दरअसल मुरैना से कांग्रेस विधायक राकेश मावई बुधवार को अपने समर्थकों के साथ विद्युत विभाग के महाप्रबंधक कार्यालय पर पहुंच गए. यहां कांग्रेसियों द्वारा महाप्रबंधक कार्यालय के मुख्य द्वार पर तालाबंदी कर दी गई और इसके बाद मुख्य द्वार के बाहर खड़े होकर कांग्रेसियों द्वारा जमकर प्रदर्शन किया गया.

कांग्रेस विधायक राकेश मावई का आरोप है कि मुरैना में विद्युत व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है. अघोषित बिजली कटौती की जा रही है और अनाप-शनाप बिजली के बिल थमाए जा रहे हैं. कई बार महाप्रबंधक को पत्राचार करके इन समस्याओं का निराकरण करने के लिए लिखा था लेकिन जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो महाप्रबंधक कार्यालय पर तालाबंदी करते हुए यह प्रदर्शन किया गया है.

महाप्रबंधक करने लगे अनुरोध, ताला खोल दें
कांग्रेस का प्रदर्शन देखकर महाप्रबंधक पीके शर्मा ने कांग्रेस विधायक से अनुरोध किया कि वे ताला खोल दें जिससे वे आसानी से बात को सुनकर समस्या का निराकरण कर सकें. इसके बाद कांग्रेसियों ने कार्यालय के गेट पर लगा ताला खोल दिया. ताला खुलने के बाद महाप्रबंधक पीके शर्मा, विधायक राकेश मावई के पास पहुंचे. विधायक राकेश मावई ने महाप्रबंधक को विद्युत संबंधित समस्याएं बताई. महाप्रबंधक ने विधायक को भरोसा दिलाया कि आगामी 5 दिनों में विद्युत व्यवस्था दुरुस्त कर दी जाएगी. हालांकि इस मामले में कांग्रेस विधायक राकेश मावई ने कहा कि अगर 5 दिनों में विद्युत व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ तो वह मुंह काला कर देंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- दर्दनाक हादसा: बारिश में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, हादसे में 2 बौद्ध भिक्षुओं की मौत

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT