mptak
Search Icon

डॉक्टर साहब नाराज हुए तो भूल गए सब कुछ, कहा- 2 हजार में बिकने वाले मुझसे बात ना करो

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

Chhatarpur News, Chhatarpur Viral Doctor, MP News, Chhatarpur Doctor
Chhatarpur News, Chhatarpur Viral Doctor, MP News, Chhatarpur Doctor
social share
google news

Chhatarpur News: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिला अस्पताल में पदस्त डॉक्टर अरुणेंद्र शुक्ला के विवादित वीडियो अक्सर मीडिया की सुर्खियां बनते हैं. एक बार फिर डॉक्टर अरुणेंद्र शुक्ला का विवादित वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें वह एक होमगार्ड सैनिक से अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नही गुस्से में डॉक्टर साहब कलेक्टर महोदय के लिए भी उल्टा-सीधा बोल गए. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो को देखने के बाद CMHO डॉक्टर लखन तिवारी ने कहा कि डॉक्टर अरुणेंद्र शुक्ला को समझाया जाएगा कि इस तरह की भाषा का इस्तेमाल न किया करें. बता दें वायरल वीडियो में डॉक्टर अरुणेंद्र शुक्ला होम गार्ड सैनिक से बात करते हुए गुस्से में बोल रहे हैं कि “मुझे पता है कि तुम लोगो की औकात, दो-दो हजार रुपये मांगते फिरते हो.”.

देखें डॉक्टर का वायरल VIDEO

कलेक्टर-वलेक्टर से डरने वाला नहीं हूं: डॉक्टर

वीडियो में वे बोलते हुए दिखाई देते हैं कि “कलेक्टर की धमकी हमें न देना. कलेक्टर- वलेक्टर में कलेक्टर से डरने बाला नही हूं. इतना ही नही डॉक्टर साहब होमगार्ड से यह भी कह रहे हैं की तुम निवेदन नहीं डंडा करते हो,तुम जो दो दो हजार लेकर बिकते हो फालतू बाते मत किया करो,और इसके बाद डॉक्टर साहब का पारा कुछ ऐसा चढ़ता है कि वो घायल के कागज भी फेंक देते है”.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह था पूरा मामला, जिस पर भड़क गए डॉक्टर

पूरे घटनाक्रम का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. घटना 12 फरवरी की बताई जा रही है. जब सड़क दुर्घटना में घायल नीलेश दीक्षित नाम के अतिथि शिक्षक को बारीगढ़ अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल सिटी स्कैन व एक्सरे के लिए भेजा गया था. जहाँ पर जुझारनगर थाने में पदस्थ होमगार्ड सैनिक ने घायल व्यक्ति का परिचित होने पर सिफारिश क्या कर दी, जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर अरुणेंद्र शुक्ला नाराज हो गए. जिसके बाद CMHO डॉक्टर लखन तिवारी कार्रवाई करने की बजाय समझाने की बात करते नजर आए.

ये भी पढ़ें- Breaking: पटवारी परीक्षा में नहीं हुई गड़बड़ी, जांच रिपोर्ट में क्लीन चिट; जल्द ज्वॉइन करेंगे पटवारी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT