ज्योतिरादित्य सिंधिया को जीतू पटवारी ने क्यों बोला ‘पीठ दिखाने वाला नेता’? जानें पूरा मामला

सर्वेश पुरोहित

• 04:26 AM • 22 Mar 2023

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश विधानसभा से निलंबित चल रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता जीतू पटवारी ने सिंधिया को लेकर बड़ा बयान दिया. केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को जीतू पटवारी ने पीठ दिखाने वाला नेता तक कह दिया. दरअसल जीतू पटवारी मंगलवार को ग्वालियर में थे और मीडिया ने जब उनसे पूछा कि उनको […]

Jyotiraditya Scindia Jeetu Patwari Gwalior News mp politics MP BJP mp congress Jeetu Patwari's statement

Jyotiraditya Scindia Jeetu Patwari Gwalior News mp politics MP BJP mp congress Jeetu Patwari's statement

follow google news

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश विधानसभा से निलंबित चल रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता जीतू पटवारी ने सिंधिया को लेकर बड़ा बयान दिया. केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को जीतू पटवारी ने पीठ दिखाने वाला नेता तक कह दिया. दरअसल जीतू पटवारी मंगलवार को ग्वालियर में थे और मीडिया ने जब उनसे पूछा कि उनको लेकर भी इस तरह की खबरें सामने आ रही हैं कि वे भी कांग्रेस पार्टी के अंदर की गुटबाजी से परेशान हैं और वे भी सिंधिया की तरह पाला बदल सकते हैं तो इस पर जीतू पटवारी ने बोला कि ‘उनकी तुलना सिंधिया से न की जाए. सिंधिया पीठ दिखाने वाले नेता हैं और मैं हर वार को सीने पर झेलने वाला नेता हूं’.

यह भी पढ़ें...

जीतू पटवारी मंगलवार को ग्वालियर में थे. ग्वालियर में किसानों की समस्याओं को लेकर कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पर जोरदार प्रदर्शन किया गया. इस प्रदर्शन के जरिए जीतू पटवारी ने प्रदेश की सत्तारूढ़ भाजपा सरकार से मांग की है कि गेहूं का समर्थन मूल्य 3000 रुपए प्रति क्विंटल और सरसों का समर्थन मूल्य 7000 रुपए प्रति क्विंटल किया जाए.

जीतू पटवारी ने कहा कि सिर्फ किसानों को आश्वासन देने से सरकार का काम अब नहीं चलेगा. पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सिर्फ झूठा आश्वासन देते हैं कि वह किसानों की आंखों में आंसू नहीं आने देंगे. जबकि हकीकत यह है कि किसानों को एमएसपी के लिए अभी भी संघर्ष करना पड़ रहा है.

कमलनाथ को उनके ही गढ़ में मात देने BJP ने पूरी ताकत झोंकी, PCC चीफ ने भाजपा को लेकर बोली ये बड़ी बात

खुद को बताया कांग्रेस का सिपाही
जीतू पटवारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उनको बहुत मान-सम्मान दिया है. उनके पास पार्टी में कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां हैं तो ऐसे में पार्टी से नाराज होने या पार्टी को छोड़कर कहीं ओर जाने का सवाल ही नहीं उठता. जीतू पटवारी ने खुद को कांग्रेस का सच्चा सिपाही बताया और कहा कि पूरी कांग्रेस पार्टी एकजुट है और कमलनाथ के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है. जीतू पटवारी ने दावा किया है कि कांग्रेस इस बार पूरी ताकत के साथ सत्ता में वापसी करेगी, क्योंकि इस बार बीजेपी से चुनाव कांग्रेस नहीं बल्कि मध्यप्रदेश की जनता लड़ रही है.

    follow google newsfollow whatsapp