मोदी सरकार के 9 साल पर कांग्रेस के 9 सवाल, केंद्र सरकार पर जमकर बोला हमला

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

27 May 2023 (अपडेटेड: May 27 2023 9:30 AM)

PM Modi News: मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर कांग्रेस प्रदेश भर में कांग्रेस प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही है. इस मौके पर कांग्रेस ने “9 साल 9 सवाल” नाम से कार्यक्रम आयोजित किया है. कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार को भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी, राष्ट्रीय सुरक्षा, कोरोना मिसमैनेजमेंट और किसानों जैसे मुद्दों पर […]

9 sal 9 sawal press confrence in indore, MP News, Madhya Pradesh

9 sal 9 sawal press confrence in indore, MP News, Madhya Pradesh

follow google news

PM Modi News: मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर कांग्रेस प्रदेश भर में कांग्रेस प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही है. इस मौके पर कांग्रेस ने “9 साल 9 सवाल” नाम से कार्यक्रम आयोजित किया है. कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार को भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी, राष्ट्रीय सुरक्षा, कोरोना मिसमैनेजमेंट और किसानों जैसे मुद्दों पर घेरते हुए सवाल खड़े किए हैं.

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस “9 साल 9 सवाल” को लेकर प्रदेश भर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही है. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर भाजपा की नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा 9 साल पूरे करने पर जनता का पक्ष रखने के लिए कांग्रेस द्वारा सभी प्रादेशिक राजधानियों और संभागीय मुख्यालयों में प्रेस कॉन्फ्रेंस की जा रही है.

मोदी सरकार पर खड़े किए सवाल
इंदौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव संचार विभाग वैभव वालिया ने नरेंद्र मोदी सरकार पर  जमकर हमला बोला . उन्होंने सवाल खड़े करते हुए कहा “आपने कहा था कि हर वर्ष 2 करोड़ रोजगार देंगे, लेकिन प्रदेश का युवा बेरोजगार फिर रहा है. आपने कहा था कि किसानों की आय दोगुनी करेंगे, लेकिन किसान आज बेहाल है. आपने कहा था कि बहुत हुई भ्रष्टाचार की सरकार, लेकिन अडानी आपके दोस्त हैं. आपने कहा था कि सबका साथ सबका विकास, लेकिन फिर भी नफरत की राजनीति कम नहीं होती है. दबे-पिछड़े लोगों के साथ सरकार का भेदभाव पूर्ण रवैया है.”

9 सालों में बढ़ी महंगाई
इंदौर में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव संचार विभाग वैभव वालिया ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मोदी जी का वो वादा कहां है, वो पीड़ा कहां है जो आप गरीबजनों के लिए दिखाते थे. 9 सालों में देश मे मंहगाई, बेरोजगारी बढ़ गई है. कर्नाटक चुनाव से स्प्ष्ट है कि जनता अब भाजपा से परेशान हो चुकी है. क्योंकि भाजपा देश का माहौल बिगाड़ने का काम करती है. उन्होंने कहा कि आज देश में सबसे चर्चित मुद्दा नए संसद भवन लोकार्पण को लेकर चल रहा है, जिसको विपक्षी दल के नेता इसका बहिष्कार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह का सीएम शिवराज सिंह को खुला चैलेंज, बोले दो-दो हाथ हो जाए!

    follow google newsfollow whatsapp