Bhopal News: फिर सुर्खियोंं में प्रज्ञा सिंह ठाकुर, CM मोहन यादव से क्यों कहा- अपने गृह विभाग को सतर्क करिए? जानें

रवीशपाल सिंह

23 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 23 2024 2:20 PM)

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उन्होंने अपने प्लॉट पर भूमाफियाओं द्वारा कब्जा करने के आरोप लगाए हैं. साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने गृहमंत्री अमित शाह और सीएम मोहन यादव से भूमाफियाओं पर लगाम कसने की गुहार लगाई है. 

Sadhvi Pragya Singh Thakur

Sadhvi Pragya Singh Thakur

follow google news

Bhopal News: भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उन्होंने अपने प्लॉट पर भूमाफियाओं द्वारा कब्जा करने के आरोप लगाए हैं.  भाजपा नेत्री का आरोप है कि कुछ लोगों ने ट्रस्ट की भूमि पर चल रहे कार्य को रोककर जेसीबी के ड्राइवर के साथ मारपीट की. साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने गृहमंत्री अमित शाह और सीएम मोहन यादव से भूमाफियाओं पर लगाम कसने की गुहार लगाई है. 

यह भी पढ़ें...

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि राष्ट्रकार्य के लिए ली गई भूमि को ना एक इंच भी दूंगी ना ही किसी की एक इंच लूंगी. उन्होंने एफआईआर दर्ज करने और कठोरतम कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें: Viral: मंच टूट जाएगा... CM मोहन यादव के ये कहते-कहते ही अचानक टूटा मंच, फिर ऐसे टला बड़ा हादसा

साध्वी ने भूमाफियाओं पर लगाए आरोप

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने सोशल मीडिया एक्स पर आरोप लगाते हुए लिखा, भोपाल में भूमाफियाओं का वर्चस्व है. आज मंदिर के लिए खरीदी गई भूमि पर जेसीबी से भूमि समितलीकरण का कार्य कई दिनों से चल रहा था, अभी 2 घंटे पूर्व भूमाफियाओं के लोगों ने सरकारी भूमि पर कब्जा किया हुआ है और ट्रस्ट की भमि पर चल रहे कार्य को रोककर जेसीबी के ड्राइवर को पीटा और जेसीबी को तोड़ाफोड़ कर बहुत हानि पहुंचाई."

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का नयापुरा के पास एक प्लॉट है. ये प्लॉट उन्होंने आश्रम बनाने के लिए खरीदा है. इसके पास ही में में शमशान घाट स्थित है. रहवासियों का आरोप है कि साध्वी शमशान घाट की दीवार तुड़वा रही थीं. इसी दौरान मौके पर हंगामा हो गया. जबकि साध्वी ने भूमाफियाओं पर अपनी जमीन पर कब्जा करने और जेसीबी ड्राइवर के साथ मारपीट के आरोप लगाए हैं. 

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के बीच कैलाश विजयवर्गीय को बड़ा झटका! हाई कोर्ट ने इस मामले में दिए जांच के आदेश

    follow google newsfollow whatsapp