बहन से हुआ विवाद तो गुस्से में 300 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गई युवती, फिर अचानक ये हुआ…

प्रमोद कारपेंटर

12 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 12 2023 3:30 AM)

Madhya Pradesh: आगर मालवा जिले में एक 15 साल की युवती 300 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गई. इसके बाद हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया. वह जान से मरने की धमकी देने लगी. ग्राम निपानिया बैजनाथ में रात करीब 9 बजे से से डेढ़ बजे तक फिल्मी स्टाइल में यह घटनाक्रम चलता रहा. जानकारी […]

Agar Malwa, MP News, Madhya Pradesh, Tower

Agar Malwa, MP News, Madhya Pradesh, Tower

follow google news

Madhya Pradesh: आगर मालवा जिले में एक 15 साल की युवती 300 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गई. इसके बाद हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया. वह जान से मरने की धमकी देने लगी. ग्राम निपानिया बैजनाथ में रात करीब 9 बजे से से डेढ़ बजे तक फिल्मी स्टाइल में यह घटनाक्रम चलता रहा. जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम पहुंची. सभी ने उससे नीचे उतरने की अपील की लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हो रही थी.

यह भी पढ़ें...

दरअसल ये मामला पारिवारिक विवाद से जुड़ा हुआ है. बहन से विवाद होने पर युवती टावर पर चढ़ गई. मौके पर पहुंची एसडीओपी मोनिका सिंह और थाना प्रभारी ने उसे समझाने की लाख कोशिश की. लेकिन युवती ड्रामा करने से बाज नहीं आ रही थी. आखिरकार जब वह उतरने के लिए मानी, तो वह बेहोश हो गई. जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पारिवारिक विवाद में टावर पर चढ़ी
ग्राम निपानिया बैजनाथ में 15 वर्षीय युवती घर में लड़ाई के बाद गुस्सा होकर मोबाइल टावर के ऊपर चढ़ गई. इस दौरान युवती बार-बार टावर पर से कूदकर जान देने की धमकी देती रही. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ भी लग गई. जानकारी के मुताबिक कुछ समय पहले उसकी कजिन बहन से उसका झगड़ा हुआ था, जिसमें उसे न्याय नहीं मिलने की बात से नाराज होकर वह घर से निकल आई थी और टावर पर चढ़ गई थी. युवती को काफी देर तक माइक से बातचीत कर समझाइश दी गई.

काउंसलिंग की जाएगी
टावर से उतरने के लिए युवती से बहुत मिन्नतें की गईं. परिवार और ग्रामीणों ने काफी मनाया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने माइक से बातचीत करते हुए समझाने की कोशिश की. आखिरकार 4 घंटे की मशक्कत के बाद उसे मनाया गया. इसके बाद वह बेहोश हो गई. बेगोशी की हालत में मुश्किल से उसका रेस्क्यू किया गया. युवती को नीचे उतारते ही फौरन जिला अस्पताल भेज दिया गया, उसका इलाज जारी है. एसडीओपी के मुताबिक युवती की काउंसलिंग की जाएगी, ताकि उसके मन मे बैठी बात को दूर किया जा सके.

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी के लिए ऐसी दीवानगी देखकर आप भी हो जाएगें गाने को मजबूर ‘एक मुलाकात जरूरी है सनम’

    follow google newsfollow whatsapp