मंडला में सड़क डिवाइडर हटाने के लिए गुस्साए लोगों ने सड़क पर रखा शव, जमकर हंगामा

सैयद जावेद अली

01 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 1 2023 4:24 PM)

Mandla News: मंडला के उपनगर महाराजपुर में डिवाइडर हटाने की मांग को लेकर लोगों ने सड़क में शव रखकर जाम लगा दिया. ये लोग डिवाइडर हटाने की मांग कर रहे थे. दरअसल 2 दिन पूर्व एक महिला को मोटरसाइकिल से टक्कर लग गई. टक्कर के बाद महिला डिवाइडर से टकरा गई और बुरी तरह से जख्मी […]

Angry people dead body on road removing road divider Mandla News

Angry people dead body on road removing road divider Mandla News

follow google news

Mandla News: मंडला के उपनगर महाराजपुर में डिवाइडर हटाने की मांग को लेकर लोगों ने सड़क में शव रखकर जाम लगा दिया. ये लोग डिवाइडर हटाने की मांग कर रहे थे. दरअसल 2 दिन पूर्व एक महिला को मोटरसाइकिल से टक्कर लग गई. टक्कर के बाद महिला डिवाइडर से टकरा गई और बुरी तरह से जख्मी हो गई थी. महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत नाज़ुक बनी रही, इसे देखते हुए मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया गया था. जहां पर महिला की की मौत हो गई. इसके बाद क्षेत्रीय लोगों का आक्रोश फूट पड़ा.

यह भी पढ़ें...

महिला का शव जैसे ही महाराजपुर पहुंचा गुस्साए लोगों ने शव को सड़क में रखकर जाम लगा दिया. इस दौरान लोगों ने जिला प्रशासन और नगर पालिका प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. लोगों की मांग है कि संकरी सड़क में बने डिवाइडर को तत्काल हटाया जाए, क्योंकि जब से डिवाइडर बना है तब से लगातार सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं. लोगों की मांग पर है मुख्य नगर पालिका अधिकारी का कहना है कि महाराजपुर के सभी 4 पार्षदों ने लिखित में डिवाइडर हटाने का आवेदन दिया है. इसे परिषद की बैठक में रखकर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी.

संकरी सड़क पर बना दिया डिवाइडर
धरने पर बैठे लोगों ने कहा, पिछली नगर पालिका परिषद द्वारा नियम विरुद्ध डिवाइडर बना दिए गए थे. क्योंकि सड़क संकरी है और उस पर डिवाइडर बना दिया गया. इससे लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं. अभी 2 दिन पहले एक महिला डिवाइडर से टकरा गई थी, जिस वजह के बाद उसकी मौत हो गई. इस वजह से लोगों में गुस्सा था और उन्होंने जाम लगा दिया. जिला प्रशासन व नगर पालिका प्रशासन से मांग है कि अति शीघ्र डिवाइडर हटा दिया जाए या लाइट लगाकर मार्किंग कर दी जाए, जिससे डिवाइडर दिखे और हादसे न हो. जब से डिवाइडर बना है तब से लगातार हादसे हो रहे है.

श्योपुर: हथियारबंद बदमाशों ने हनुमान मंदिर पर बोला धावा, महंत पर अड़ाई बंदूक, लूट ले गए…

कार्रवाई होगी, डिवाइडर हटाएंगे: मुख्य नगर पालिका अधिकारी
मुख्य नगर पालिका अधिकारी गजानन नाफड़े ने बताया कि महाराजपुर से खबर आई थी कि डिवाइडर हटाने के लिए चक्का जाम किया गया है. इस संबंध में हमारे यहां के 4 पार्षदों ने भी लिख कर दिया है. सभी की मांग है कि जब से डिवाइडर बना है, रोड चौड़ीकरण नहीं होने की वजह से आज दिन एक्सीडेंट हो रहा है तो उसको हटाया जाए. इस संबंध में सभी से चर्चा की गई है. आवेदन आया है और पार्षदों के जो आवेदन आए है उसे एक सप्ताह के अंदर परिषद की बैठक में रख कर कार्रवाई करेंगे.

    follow google newsfollow whatsapp