जंगल ले जाकर 7 साल की मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी को ग्रामीणों ने पेड़ से बांधा

विकास दीक्षित

13 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 13 2023 2:52 AM)

Guna News: गुना में एक मासूम बच्ची की किडनैपिंग से जुड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है. अशोकनगर जिले के निवासी आरोपी गोवर्धन कुशवाह ने 7 साल की बच्ची को किडनैप करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. बच्ची की चीख पुकार के बाद वहां से गुजरने वाले ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ […]

Attempt to rape a 7-year-old girl by taking her to the forest, villagers tied the accused to a tree

Attempt to rape a 7-year-old girl by taking her to the forest, villagers tied the accused to a tree

follow google news

Guna News: गुना में एक मासूम बच्ची की किडनैपिंग से जुड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है. अशोकनगर जिले के निवासी आरोपी गोवर्धन कुशवाह ने 7 साल की बच्ची को किडनैप करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. बच्ची की चीख पुकार के बाद वहां से गुजरने वाले ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और पेड़ से बांध दिया. पीड़ित बच्ची ने बताया कि आरोपी उसे झांसा देकर अपने साथ जंगल में ले गया था. आरोपी ने कहा कि उसके पिता के पैसे दिलाने हैं. मासूम बच्ची आरोपी से पहचानती नहीं थी. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

आरोपी के साथ सूनसान इलाके में बच्ची को अकेला देखकर जंगल से गुजरने वाले लोगों ने आरोपी गोवर्धन को पकड़ लिया और पेड़ से बांध दिया. आरोपी ने बताया कि वो अशोकनगर जिले के कदवाया गांव का निवासी है. पूछताछ में पता चला कि आरोपी गोवर्धन कुशवाह पर पहले भी दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ हैं.

आरोपी गोर्वधन पर पहले से दर्ज है दुष्कर्म का मामला
घटना की सूचना मिलते ही केदारनाथ के जंगल में पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में पता चला कि आरोपी गोवर्धन कुशवाह पर पहले भी बबई में दुष्कर्म के केस दर्ज हुए हैं. साइको क्रिमिनल की तरह आरोपी मासूम बच्चों को अगवा करता है और दुष्कर्म का शिकार बनाता है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली. सिटी कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है.

राहगारी ने आरोपी को पेड़ से बांधा
पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर ने बताया कि आरोपी बूढ़े बालाजी क्षेत्र से बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ केदारनाथ के जंगल में ले गया था. आरोपी कुछ कर पाता उसके पहले ही वह वहां से गुजरने वाले राहगीरों की नजर में आ गया.  गांव वालों ने आरोपी को पकड़ लिया और पेड़ से बांध दिया. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें; ASI की करतूत से खाकी एक बार फिर हुई शर्मसार, नाबालिग से छेड़छाड़ के बाद सस्पेंड

    follow google newsfollow whatsapp