बड़वानी:अब स्ट्रांग रूम की पहरेदारी में बैठे कांग्रेस प्रत्याशी !

जैद अहमद शेख

• 06:00 AM • 21 Jan 2023

MP MUNICIPAL ELECTION 2023: बड़वानी निकाय चुनाव में मतदान के बाद दूसरे दिन से ही कांग्रेस प्रत्याशी स्ट्रांग रूम की पहरेदारी में बैठ गए हैं. कांग्रेस पार्षद पद प्रत्याशी अजय अग्रवाल ने मीडिया को बताया कि उनको डर है कि बीजेपी प्रशासन की मदद लेकर ईवीएमए से छेड़छाड़ करा सकती है. इसलिए हम काउंटिंग होने […]

mptak
follow google news

MP MUNICIPAL ELECTION 2023: बड़वानी निकाय चुनाव में मतदान के बाद दूसरे दिन से ही कांग्रेस प्रत्याशी स्ट्रांग रूम की पहरेदारी में बैठ गए हैं. कांग्रेस पार्षद पद प्रत्याशी अजय अग्रवाल ने मीडिया को बताया कि उनको डर है कि बीजेपी प्रशासन की मदद लेकर ईवीएमए से छेड़छाड़ करा सकती है. इसलिए हम काउंटिंग होने तक यहां पर स्ट्रांग रूम की निगरानी करेंगे.

यह भी पढ़ें...

अजय अग्रवाल बोलते हैं कि इस बात की शंका है कि स्ट्रांग रूम के साथ कुछ भी छेड़छाड़ हो सकती है. स्ट्रांग रूम जिस क्वालिटी का है, उसमें किसी भी तरह से नियमों का पालन नहीं हो रहा है. स्ट्रांग रूम का एक प्लाईवुड का दरवाजा है और चारों ओर से खुला हुआ है. हम 24 व्यक्ति हैं, जिन्होंने पार्षद के लिए चुनाव लड़ा है और आज हम 24 प्रत्याशियों का भविष्य ईवीएम में कैद है. हम अपने कार्यकर्ताओं के साथ बारी-बारी से यहां पहरेदारी करेंगे.

23 जनवरी को होना है काउंटिंग, तब तक ईवीएम पर निगरानी

बड़वानी में 20 जनवरी को नगर निकाय के चुनाव संपन्न हुए.अब कांग्रेस के कुछ पार्षद पद के प्रत्याशी ईवीएम की पहरेदारी कर रहे हैं. वार्ड क्रमांक 3 के प्रत्याशी विष्णु वनडे और वार्ड क्रमांक 23 से सुरेश मुकाती पहरेदारी करते दिखे.कांग्रेस पार्टी से वार्ड नंबर 5 से प्रत्याशी अजय खंडेलवाल भी स्ट्रांग रूम की पहरेदारी कर रहे हैं. 23 जनवरी को सुबह 9 बजे से काउंटिंग होगी. तब तक कांग्रेस प्रत्याशी इसी तरह से पहरेदारी करेंगे.

    follow google newsfollow whatsapp