खुद को सिंधिया का नजदीकी बता रहे बीजेपी नेता ने युवक को सरेराह जड़ दिए थप्पड़, सामने आया मारपीट का वीडियो

विकास दीक्षित

26 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 26 2023 5:48 AM)

Guna News: गुना के कैंट थाना क्षेत्र में बीजेपी नेता द्वारा एक युवक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. मारपीट का वीडियो भी सामने आया है. मामला जमीनी विवाद का है. प्रांशुल जैन नाम के युवक ने कैंट थाने में बीजेपी नेता के खिलाफ शिकायत की है. बीजेपी नेता महेश सिंह खुद […]

BJP, Guna, Guna News, Land Dispute, Madhya Pradesh, Crime

BJP, Guna, Guna News, Land Dispute, Madhya Pradesh, Crime

follow google news

Guna News: गुना के कैंट थाना क्षेत्र में बीजेपी नेता द्वारा एक युवक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. मारपीट का वीडियो भी सामने आया है. मामला जमीनी विवाद का है. प्रांशुल जैन नाम के युवक ने कैंट थाने में बीजेपी नेता के खिलाफ शिकायत की है. बीजेपी नेता महेश सिंह खुद को ज्योतिरादित्य सिंधिया का नजदीकी बता रहे हैं. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें...

कैंट थाना क्षेत्र की रघुवंशी कॉलोनी में प्लॉट को कब्जाने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ. प्लॉट पर प्रांशुल जैन अपने साथियों ले साथ बोर्ड लगाने के लिए पहुंचे थे, तभी भाजपा नेता महेश रघुवंशी भी वहां पहुंच गए. बीजेपी नेता महेश रघुवंशी ने युवक के साथ मारपीट करते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. इसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें महेश रघुवंशी मारपीट और गाली-गलोज करते हुए नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें: कमलनाथ ने सीएम शिवराज से किस बात पर मांग लिया इस्तीफा? लगाए बड़े आरोप, जानें

सिंधिया का नजदीकी
वीडियो में बीजेपी नेता महेश रघुवंशी खुद को ज्योतिरादित्य सिंधिया और पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का नजदीकी बता रहा है. वह वीडियो में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए भी दिखाई दे रहा है. वीडियो में दिखाई देता है कि महेश रघवंशी लोगों को काम बंद करने को कहता है. इसके बाद जब पता चलता है कि लोग उसकी वीडियो बना रहे हैं को वह मारने के लिए दौड़ता है. एक युवक के साथ मारपीट करने के बाद वीडियो बनाने वाले दूसरे युवक के साथ भी बीजेपी नेता मारपीट करता है.

प्लॉट कब्जाने का आरोप
कैंट थाना के टीआई विनोद छावई ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर आवेदन प्राप्त हुआ है और जांच की जा रही है. पीड़ित प्रांशुल जैन ने कैंट पुलिस को आवेदन देते हुए बताया कि उनका प्लॉट रघुवंशी कॉलोनी में है. जब वे अपने प्लॉट पर बोर्ड लगाने के लिए पहुंचे, तो भाजपा नेता महेश रघुवंशी ने उसके साथ मारपीट कर दी. पीड़ित ने आरोप लगाया कि महेश रघुवंशी प्लॉट को कब्जाना चाहता है.

    follow google newsfollow whatsapp