BJP कार्यकर्ता ने मंत्री के सामने रखी ऐसी मांग कि सुनकर हंस पड़े, जानें क्या है पूरा मामला?

दीपक शर्मा

22 May 2023 (अपडेटेड: May 22 2023 8:24 AM)

भाजपा कार्यकर्ता ने उठाई ऐसी मांग कि सुनकर हंस पड़े मंत्री

brijendra pratap singh, MP News

brijendra pratap singh, MP News

follow google news

MP News: मध्य्प्रदेश के पन्ना में एक भाजपा कार्यकर्ता ने अनोखी मांग उठाई है. कार्यकर्ता की इस मांग को सुनकर हर कोई हंस-हंसकर लोट-पोट हो गया. भाजपा कार्यकर्ता राजेश पांडेय की मांग इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. उसने महिलाओं को मिलने वाली पेंशन की तरह ही पुरुषों के लिए भी पेंशन की मांग की है.

यह भी पढ़ें...

मध्य प्रदेश के खनिज मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह पन्ना के दौरे पर पहुंचे थे. वे लोगों से चर्चा कर रहे थे, इसी बीच एक भाजपा कार्यकर्ता ने अनोखी मांग कर दी. भाजपा कार्यकर्ता ने पुरुषों के लिए रड़ुआ पेंशन की मांग की, जिसे सुनकर मंत्री भी हंसने लगे. इतना ही नहीं कार्यकर्ता ने अपनी मांग का ज्ञापन भी मंत्री को सौंपा.

रड़ुआ पेंशन की मांग
पन्ना जिले के भाजपा कार्यकर्ता राजेश पांडेय ने मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह से महिलाओं की विधवा पेंशन की तरह पुरुषों के लिए रड़ुआ पेंशन की मांग की है. उनका कहना है कि जब सरकार विधवा को पेंशन देती है तो रड़ुआ को भी पेंशन दे. इतना ही नहीं राजा ने मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह को पूरा डेटा भी दिया. उनका कहना है कि 600 से 700 रड़ुआ हमारी ग्राम पंचायत में हैं, जबकि पूरे क्षेत्र में 20 हजार से ज्यादा रड़ुआ हैं, जिनको पेंशन दी जानी चाहिए.

मांग सुनकर हंसने लगने मंत्री
दरअसल पन्ना के बीरा में मध्य प्रदेश के खनिज मंत्री ब्रजेंद्र प्रताप सिंह अपने कार्यकर्ताओं के बीच मौजूद थे.  इत दौरान वे सभी की समस्याओं को सुन रहे थे. उसी बीच बीरा निवासी भाजपा कार्यकर्ता राजा ने रड़ुआ पेंशन की मांग रखी. इस कार्यकर्ता की मांग को सुनकर सभी हंसने लगे. मंत्री जी ने भी उनकी मांग का ज्ञापन तो ले लिया, लेकिन हंसते-हंसते निकल गये.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस का CM शिवराज के बेटे को जवाब, कहा- युवराज, जब आप अमेरिका में थे तब आपके पिता जी..

    follow google newsfollow whatsapp