चांदला से बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति से पुलिस आरक्षक ने की गाली-गलौज, वीडियो वायरल होने पर हुआ सस्पेंड

लोकेश चौरसिया

07 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 7 2023 11:25 AM)

Chhatarpur News: छतरपुर में एक पुलिस आरक्षक द्वारा शराब के नशे में भाजपा विधायक से अभद्रता करने का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद आरक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है. आरोपी आरक्षक एटीएम के पास खड़े होकर चंदला विधायक का नाम लेकर गाली दे रहा था. इससे पहले […]

Chhatarpur, Police, Crime, Madhya Pradesh

Chhatarpur, Police, Crime, Madhya Pradesh

follow google news

Chhatarpur News: छतरपुर में एक पुलिस आरक्षक द्वारा शराब के नशे में भाजपा विधायक से अभद्रता करने का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद आरक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है. आरोपी आरक्षक एटीएम के पास खड़े होकर चंदला विधायक का नाम लेकर गाली दे रहा था. इससे पहले भी उसके ऊपर ऐसे ही आरोप हैं. इसके बाद एसपी ने ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरक्षक प्रमोद अहिरवार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

लवकुश नगर में एटीएम के पास भाजपा विधायक के बारे में अपशब्द कहने वाले आरक्षक का वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर लिया. चंदला विधायक को गाली देने का वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद एसपी सचिन शर्मा ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरक्षक प्रमोद अहिरवार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया. आगे की जांच लवकुश नगर एसडीओपी को सौंपी गई है.

ये भी पढ़ें: MP Board: 10वीं बोर्ड परीक्षा में नकल कराने वाले रैकेट का भंडाफोड़, 9 आरोपी हिरासत में

अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया
जानकारी के मुताबिक आरक्षक प्रमोद अहिरवार विभागीय कार्य से लवकुश नगर गया हुआ था, वह शराब के नशे में था. इस दौरान उसने सार्वजनिक स्थल पर अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया. आरक्षक प्रमोद अहिरवार ने चंदला विधानसभा से विधायक राजेश प्रजापति को गाली दी. जिसके बाद मामला सुलग गया. इस मामले का वीडियो सामने आया, जिसके बाद पुलिस ने आरक्षक पर कार्रवाई कर उसे निलंबित कर दिया गया है.

इसके पहले भी कर चुका है अभद्रता
जानकारी के मुताबिक आरक्षक प्रमोद अहिरवार इसके पहले भी शराब के नशे में कई बार अभद्रता कर चुका है, जिसके कारण आरक्षक प्रमोद अहिरवार की 3 मामलों में जांच चल रही है. आरक्षक प्रमोद अहिरवार को इसी वजह से थाने से लाइन में अटैच किया गया था. अब एक और बार अभद्रता और गाली गलौज का वीडियो सामने आने के बाद एसपी सचिन शर्मा ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरक्षक प्रमोद अहिरवार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. इस मामले में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि गहराई से जांच करने के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp