मच्छरदानी पहनकर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता, स्वच्छता के शहर में क्यों हुआ अनोखा विरोध

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

11 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 11 2023 9:00 AM)

Madhya Pradesh: रोजगार, महंगाई, गरीबी और भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन के बारे में तो आपने खूब सुना होगा, लेकिन इंदौर में अनोखा प्रदर्शन किया गया. यहां लोग मच्छरों के आतंक से परेशान होकर महापौर के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे. कांग्रेसी कार्यकर्ता मच्छरदानी और मॉस्किटो किलर बैट लेकर महापौर का विरोध कर रहे थे. […]

Madhya Pradesh, MP News, Indore, Protest

Madhya Pradesh, MP News, Indore, Protest

follow google news

Madhya Pradesh: रोजगार, महंगाई, गरीबी और भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन के बारे में तो आपने खूब सुना होगा, लेकिन इंदौर में अनोखा प्रदर्शन किया गया. यहां लोग मच्छरों के आतंक से परेशान होकर महापौर के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे. कांग्रेसी कार्यकर्ता मच्छरदानी और मॉस्किटो किलर बैट लेकर महापौर का विरोध कर रहे थे. इसके साथ ही ‘महापौर हमारा मस्त है, जनता उनसे त्रस्त है’ के लगे नारे के नारे भी लगाए जा रहे थे.

यह भी पढ़ें...

स्वच्छता की मिसाल कायम करने वाले इंदौर में मच्छरों के आतंक से परेशान होकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. आज इंदौर के रजवाड़े पर कांग्रेसियों ने बढ़ते हुए मच्छरों के मुद्दे पर महापौर को घेरा. इस दौरान कुछ कार्यकर्ता हाथ में मच्छर वाला बैट लिए हुए थे, तो कुछ मच्छरदानी लगाए हुए सड़कों पर बैठे थे. राजवाड़े पर किए गए इस प्रदर्शन को कई लोग बड़े गौर से देख रहे थे, क्योंकि मच्छरों के आतंक को लेकर पहली बार ऐसा अनोखा प्रदर्शन किया गया है.

मच्छरों के आंतक से परेशान कांग्रेसी
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि इंदौर शहर में लगातार बारीक और छोटे मच्छर बढ़ते जा रहे हैं. इस कारण दिन और रात में राह चलते राहगीर और किसी भी सार्वजनिक स्थान पर बैठे हुए व्यक्ति को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. उनका आरोप है कि नगर निगम इस पूरे मामले को लेकर मौन हैं और कुंभकरण की नींद सो रहा है, जिसके चलते इंदौर में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा राजवाड़े पर प्रदर्शन किया जा रहा है.

इंदौर स्वच्छता के मामले में कई सालों से लगातार नंबर वन है. लेकिन बारिश के चलते वहां मच्छरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. कांग्रेसियों का आरोप है कि मच्छरों के प्रकोप से कहीं भी बैठना मुश्किल हो गया है. लेकिन नगर निगम इसे लगातार नजरअंदाज करता जा रहा है. इसी मुद्दे को लेकर कांग्रेसियों ने महापौर को घेरा और नारे लगाते हुए अनोखे अंदाज में प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश के चुनावी अखाड़े में उतरेगी ‘विंध्य पार्टी’, इस भाजपा विधायक ने कर दिया ऐलान

    follow google newsfollow whatsapp