दतिया: दुल्हन की डोली बना हेलीकॉप्टर, स्वागत के लिए गांव में बना दिया हेलिपेड

अशोक शर्मा

• 10:26 AM • 25 Feb 2023

Datia News : दतिया के गोपी खिरिया गांव में हुई अनोखी शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. यहां दुल्हन को हेलीकॉप्टर में बैठाकर ससुराल लाया गया. इसके लिए गांव में हेलीपेड भी बनाया गया था. दूल्हा अपने स्वर्गवासी पिता की इच्छा पूरी करने के लिए दुल्हन को डोली के बजाय हेलीकॉप्टर में गांव लेकर […]

Datia, Datia News, madhya pradesh, Wedding, Helicopter Wedding

Datia, Datia News, madhya pradesh, Wedding, Helicopter Wedding

follow google news

Datia News : दतिया के गोपी खिरिया गांव में हुई अनोखी शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. यहां दुल्हन को हेलीकॉप्टर में बैठाकर ससुराल लाया गया. इसके लिए गांव में हेलीपेड भी बनाया गया था. दूल्हा अपने स्वर्गवासी पिता की इच्छा पूरी करने के लिए दुल्हन को डोली के बजाय हेलीकॉप्टर में गांव लेकर आया. डोली बने हेलीकॉप्टर में दूल्हा-दुल्हन बैठकर यूपी के जालौन जिले के कुठौंद गांव से दतिया के गोपी खिरिया गांव आए.

यह भी पढ़ें...

हमारे यहां रिवाज है कि दुल्हन को शादी के बाद पहली बार डोली में बैठाकर ससुराल लाया जाता है, लेकिन दतिया के गोपी खिरिया गांव में हेलीकॉप्टर में बैठकर नई दुल्हन ससुराल आई. गांव वाले नई बहू के स्वागत के लिए गांव में बनाए गए हेलीपेड पर पहुंचे. इस दौरान बड़ी धूमधाम से नई दुल्हन का स्वागत किया गया. दुल्हन के स्वागत में हेलीपेड के पास ही नाच-गाना किया गया.

ये भी पढ़ें: रतलाम के थाई अमरुद की डिमांड बिदेशों तक, एक बार की खेती से लंबे समय तक बंपर मुनाफा, पढ़ें

पिता की इच्छा पूरी करने के लिए हेलीकॉप्टर में विदाई
भांडेर तहसील के गोपी खिरिया गांव में दूल्हा अपने पिता की इच्छा पूरी करने के लिए दुल्हन को हेलीकॉप्टर में विदा कर घर लाया. दरअसल दूल्हा राघवेंद्र यादव के पिता की इच्छा थी कि उनके बेटे की शादी अनूठे तरीके से हो. इसी को पूरा करने के लिए दूल्हे के भाई ने दुल्हन की विदाई के हेलीकॉप्टर बुक किया. दुल्हन को यूपी से विदा कर दतिया के गोपी खिरिया गांव लाया गया. आसपास के इलाके में ये शादी चर्चा का विषय बन गई है.

जश्न मनाते हुए किए हर्ष फायर
दुल्हन के स्वागत में गांव वाले और रिश्तेदार गांव में बने हेलीपेड के पास पहुंचे थे. वहीं जोरदार डांस किया गया, ढोल बजाए गए. इस दौरान कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आए, जिनमें हेलीपेड के बगल में हर्ष फायर किया जा रहा है. हेलीकॉप्टर से दूल्हा-दुल्हन आने की खुशी में कुछ लोगों ने हर्ष फायर किए. वे जश्न मनाने के चक्कर में बंदूक को हवा में लहराकर दनादन फायर करते गए, जबकि हर्ष फायर करना कानून के खिलाफ है.

    follow google newsfollow whatsapp