श्योपुर में आसमान से गिरी आफत: खेत की रखवाली करने गए किसान की आकाशीय बिजली गिरने से मौत

खेमराज दुबे

09 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 9 2023 3:27 PM)

Sheopur news: श्योपुर जिले के विजयपुर थाना क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरने से एक किसान की खेत पर काम करते वक्त मौत हो गई, गुरुवार को सुबह किसान का शव खेतों पर पड़ा हुआ मिला है.सूचना मिलने के बाद विजयपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के […]

sheopur: Farmer who went to guard the farm died due to lightning

sheopur: Farmer who went to guard the farm died due to lightning

follow google news

Sheopur news: श्योपुर जिले के विजयपुर थाना क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरने से एक किसान की खेत पर काम करते वक्त मौत हो गई, गुरुवार को सुबह किसान का शव खेतों पर पड़ा हुआ मिला है.सूचना मिलने के बाद विजयपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक बेनी पुरा गांव निवासी किसान विजय सिंह धाकड़ बुधवार की रात अपने खेतों पर रखवाली और अन्य काम करने के पहुंचा था. रात के समय बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से वह उसकी चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई, सुबह होने के बाद जब किसान के परिजनों ने उसे फोन किया तो उसका फोन रिसीव नहीं हुआ, बार-बार फोन नहीं उठने पर उसके परिजन और ग्रामीण खेतों पर पहुंचे, खेतों पर उसकी तलाश शुरू की तो मृतक का शव खेतों पर पड़ा हुआ मिला.

आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत
सुबह होने के बाद जब किसान के परिजनों ने उसे फोन किया तो उसका फोन रिसीव नहीं हुआ, बार-बार फोन नहीं उठने पर उसके परिजन और ग्रामीण खेतों पर पहुंचे, किसान के परिजनों ने जब खेतों पर उसकी तलाश शुरू की तो किसान का शव खेतों पर पड़ा हुआ मिला. सूचना मिलने के बाद विजयपुर थाना पुलिस ने मौका मुआयना करके, शव को पीएम कराने के लिए विजयपुर अस्पताल के पोस्टमार्टम गृह भिजवा दिया है. विजयपुर थाना टीआई मनोज झा ने जानकारी देते हुए बताया कि आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत का मामला सामने आया है. मर्म कायम कर के शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है.

हनुमान जी की मूर्ति से छेड़छाड़
होली पर नशे में धुत्त बदमाशों ने हनुमान जी की प्रतिमा से छेड़छाड़ की, इसकी जानकारी लोगों को हुई तो वहां पर भीड़ बढ़ने लगी. पुलिस छेड़छाड़ करने वाले एक आरोपी को आरोपी को हिरासत में लिया है और फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है. पुलिस ने बताया कि हमने प्रकरण दर्ज कर फरार अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. नशे में धुत्त आरोपी मंदिर में घुसे और वहां का सामान इधर-उधर फेंकने लगे. इसके बाद कालोनी के लोगों ने पुलिस से शिकायत की.
पूरी खबर यहां पढ़ें: इंदौर: हनुमान जी की मूर्ति से छेड़छाड़, नशे में धुत्त बदमाशों ने तितर-बितर किया, लोगों में नाराजगी

    follow google newsfollow whatsapp