इंदौर पुलिस की पहल से 18 माह की मासूम को मिला मां का आंचल, मचल उठी बेटी

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

02 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 2 2023 3:30 PM)

Indore News: इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के कृष्ण बाग कॉलोनी में रहने वाली पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि पारिवारिक विवाद के चलते पति ने उसे घर से निकाल दिया था. साथ ही 18 माह की मासूम बच्ची को भी अपनी मां से दूर कर दिया था. शिकायत पर पुलिस ने […]

Indore news, MP Police

Indore news, MP Police

follow google news

Indore News: इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के कृष्ण बाग कॉलोनी में रहने वाली पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि पारिवारिक विवाद के चलते पति ने उसे घर से निकाल दिया था. साथ ही 18 माह की मासूम बच्ची को भी अपनी मां से दूर कर दिया था. शिकायत पर पुलिस ने पति और परिवार को थाने बुलाया, जहां काफी समझाने के बाद बेटी के पिता को मनाया और कानूनी तौर पर 18 माह की बच्ची को मां के सुपुर्द कर दिया.

यह भी पढ़ें...

मां अपनी बेटी से दो महीने बाद मिली तो उसके आंसू छलक पड़े. मासूम की मां और मासूम दोनों ही एक-दूसरे के लिए तड़प रहे थे. पुलिस ने परिवार को समझा कर मासूम को उसकी मां का साथ दिलवा दिया. पति-पत्नी साथ नहीं रह रहे थे.

इंदौर के बीसीएम ग्रुप पर बड़ी कार्रवाई; 40 से ज्यादा ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड

थाना प्रभारी रविंद्र गुर्जर की सराहनीय पहल के चलते एक मां अपनी बेटी से 2 महीने से अलग थी, बेटी से मिलने के बाद मां के चेहरे पर मुस्कान लौट आई. वहीं दोनों पति-पत्नी को भी समझाइश दी गई है. मां-बेटी का एक-दूसरे से मिलने के लिए बुरा हाल था. बेटी भी मां की गोद में आने के लिए उतावली थी. जैसे ही मां आई बेटी मां की गोद में आने के लिए मचल उठी.

    follow google newsfollow whatsapp