एयरगन के छर्रे से इंजीनियरिंग के छात्र की मौत, मरने से पहले दे गया ये बयान

राजेश भाटिया

26 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 26 2023 10:58 AM)

Betul Crime News: मध्य प्रदेश के बैतूल में एयरगन के छर्रे लगने से इंजीनियरिंग के छात्र की मौत हो गई. घटना 19 अप्रैल की है. घायल छात्र को इलाज के लिए नागपुर ले गए थे, जहां कल उसकी मौत हो गई. पुलिस घटना की जांच कर रही है. मरने से पहले घायल छात्र ने पुलिस […]

Betul News Betul Crime News mp news

Betul News Betul Crime News mp news

follow google news

Betul Crime News: मध्य प्रदेश के बैतूल में एयरगन के छर्रे लगने से इंजीनियरिंग के छात्र की मौत हो गई. घटना 19 अप्रैल की है. घायल छात्र को इलाज के लिए नागपुर ले गए थे, जहां कल उसकी मौत हो गई. पुलिस घटना की जांच कर रही है. मरने से पहले घायल छात्र ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि एयरगन का ट्रिगर उसके हाथ से ही दब गया था और वह अपने दोस्तों के साथ बैठा हुआ था. लेकिन पुलिस को यह बात कुछ हजम नहीं हुई कि एयरगन के छर्रे से किसी की मौत हो जाए. मृत्यु पूर्व दिए गए छात्र के बयान ने मामले काे उलझा दिया है और पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानकर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

बैतूल कोतवाली थाना इलाके के गौठाना क्षेत्र में अपने घर की छत पर दोस्तों के साथ बैठे इंजीनियरिंग के छात्र 22 साल के मोहक कोकाश की मौत हो गई. मोहक ने मृत्यु से पूर्व अधिकारियों को बताया कि उसे एयरगन का छर्रे लग गया और गलती से उसी से ट्रिगर दब गया था. हालांकि 19 अप्रैल को ही इस घटना में वो घायल हुआ था और प्राथमिक उपचार के बाद परिजन उसे नागपुर ले गए थे. बीती रात इलाज के दौरान मोहक की मौत हो गई. मोहक इंदौर में रहकर इंजीनियिरंग की पढ़ाई कर रहा था. मोहक का पोस्टमार्टम नागपुर में ही किया जा रहा है. पीएम रिपोर्ट से इस मामले में स्थिति और अधिक स्पष्ट हो सकेगी.

घटना को लेकर कोतवाली टीआई अजय सोनी का कहना है, घायल मोहक कोकाश ने पुलिस को बताया कि छत पर दोस्तो के साथ बैठे थे. इसी दौरान उसकी एयरगन का ट्रिगर उसके हाथ से दब गया. इसकी वजह से उसके पेट में छर्रा लगा है. प्राथमिक उपचार के बाद परिजन उसे नागपुर ले गए. कल इलाज के दौरान नागपुर में मौत हो गई.

दोस्तों से शुरू हुई पूछताछ
मृतक मोहक कोकाश अपने दोस्त राहुल देशमुख, संस्कार ताम्रकार के साथ बैठा था. पुलिस अब दोस्तो के भी बयान ले रही है. पुलिस को मामला संदिग्ध नजर आ रहा है. एयरगन के छर्रे से मौत को लेकर पुलिस को लग रहा है कि इस मामले में अभी कुछ ऐसा भी है जो सामने नहीं आ रहा है. पुलिस इसे सामान्य दुर्घटना मानकर नहीं चल रही है. पुलिस इस मामले में हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- युवती का अपहरण कर भाग रहे युवक को पुलिस ने 3 KM पीछा कर पकड़ा, फिर हुआ ये खुलासा

    follow google newsfollow whatsapp